पाकिस्तान को करारा जवाब, सेना की कार्रवाई में पाक चौकी ध्वस्त, नौशेरा में 1 जवान शहीद

पाकिस्तान को करारा जवाब, सेना की कार्रवाई में पाक चौकी ध्वस्त, नौशेरा में 1 जवान शहीद

Edited By: , March 10, 2021 / 12:06 AM IST

नई दिल्ली। पाकिस्तान ने अपनी कायराना हरकत जारी रखी है। नौशेरा सेक्टर में लगातार फायरिंग में एक भारतीय जवान शहीद हो गया। कश्मीर में 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान की बौखलाया हुआ है। पाक लगातार जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है। वहीं भारतीय सेना करारा जवाब देते हुए राजौरी सेक्टर में पाक सेना की एक चौकी को उड़ा दिया है।

पढ़ें- कांग्रेस में अयोग्य करार दिए गए नेता ने खरीदी 11 करोड़ की रोल्स रॉयस, सबसे महंगी कार खरीदने वाले भारतीय नेता बने.. देखिए

शुक्रवार को भारतीय सेना ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया था। भारतीय गोलीबारी में चार पाकिस्तानी सैनिक मारे गए थे। शनिवार सुबह से ही पाकिस्तान नौशेरा सेक्टर में गोली बरसा रहा है। पाक की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किए जाने के बाद भारत की ओर से जवाबी कार्रवाई की गई। इस दौरान भारतीय सेना ने राजौरी में पाक की एक चौकी उड़ा दी। हालांकि नौशेरा में आज सुबह पाक फायरिंग में एक भारतीय जवान शहीद हो गए।

पढ़ें- रिकॉर्ड समय में दौड़ेने वाले इस खिलाड़ी ने की खेल म…

इससे पहले पाकिस्तानी सेना ने शनिवार सुबह साढ़े छह बजे नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी की और मोर्टार से गोले भी दागे, जिसका भारतीय सेना ने कड़ा जवाब दिया। हालांकि इस घटना में भारतीय सेना के एक जवान शहीद हो गए हैं। शहीद हुए जवान लांस नायक संदीप थापा 35 साल के थे और पिछले 15 साल से नौकरी कर रहे थे। देहरादून के रहने वाले संदीप पाकिस्तानी गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

पढ़ें- बिलासपुर-रायपुर हाइवे निर्माण को लेकर हाईकोर्ट का न…

शराब से भरी टाटा सफारी खाई में गिरी, 2 की मौत