रिकॉर्ड समय में दौड़ेने वाले इस खिलाड़ी ने की खेल मंत्री से मुलाकात, देश के लिए खेलकर मेडल जीतने की इच्छा जताई

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 17 Aug 2019 03:44 PM, Updated On 17 Aug 2019 03:44 PM

भोपाल। बिना किसी ट्रेनर के रिकार्ड समय में दौड़ने वाला खिलाड़ी रामेश्वर गुर्जर ने खेलमंत्री जीतू पटवारी से मुलाकात की। इस दौरान रामेश्वर गुर्जर ने खेल मंत्री से देश के लिए खेलने की इच्छा जताई। ​वहीं मंत्री पटवारी ने कहा कि खिलाड़ी को हर संभव मदद दी जाएगी।

read more : 4 साल के मासूम को पिता ने दिया करंट के झटके, गंभीर हालत में ​अस्पताल में भर्ती, आरोपी फरार

खिलाड़ी रामेश्वर गुर्जर आज खेल मंत्री जीतू पटवारी से मिलने पहुँचे और खेल मंत्री से कहा कि वे देश के लिए खेलना चाहते हैं। रामेश्वर ने कहा कि मै मेडल जीतकर देश का नाम रोशन करना चाहता हूं। खिलाड़ी के इस अनुरोध पर मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि हम खिलाडी को हर संभव मदद करेंगे। कुछ दिन अकादमी में रखा जाएगा। बता दें कि रामेश्वर गुर्जन एक धावक है जो बिना किसी ट्रेनर के कम से कम समय में रिकॉर्ड समय में दौड़ता है।

read more : आठ बच्चों के पिता और 75 साल के इस बुजुर्ग ने की दूसरी शादी की जिद, नहीं माने बच्चे तो कर ली आत्महत्या...देखिए

बता दें कि रामेश्वर उर्फ दरोगा उस समय चर्चा में आया जब रामेश्वर का एक वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया , जिसमें रामेश्वर 11 सेकंड में 100 मीटर की दौड़ पूरी करता दिख रहा है। रामेश्वर ने बताया कि वायरल वीडियो उसी का है और वह इस बात की हिम्मत रखता है कि वो देश के लिए एक नया रिकॉर्ड बना सकता है। रामेश्वर का कहना के कि उसकी माली हालत ठीक न होना उसकी राह में बड़ी बाधा है, यदि सरकार का सहयोग मिले तो वो कुछ कर सकता है।

Web Title : This player met the Sports Minister, expressed his desire to win the medal by playing for the country

जरूर देखिये