Disqualified leader in Congress bought Rolls Royce for 11 crores | कांग्रेस में अयोग्य करार दिए गए नेता ने खरीदी 11 करोड़ की रोल्स रॉयस, सबसे महंगी कार खरीदने वाले भारतीय नेता बने.. देखिए

कांग्रेस में अयोग्य करार दिए गए नेता ने खरीदी 11 करोड़ की रोल्स रॉयस, सबसे महंगी कार खरीदने वाले भारतीय नेता बने.. देखिए

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 17 Aug 2019 03:54 PM, Updated On 17 Aug 2019 03:54 PM

नई दिल्ली। कांग्रेस ने पार्टी विरोध काम करने वालों के खिलाफ सख्त हो गई है। कर्नाटक में अयोग्य करार दिए गए कांग्रेस विधायक एमटीबी नागराज अपनी नई कार को लेकर सुर्खियों में है। नागराज ने रोल्स रॉयस फैंटम VIII नामक कार खरीदी है जिसकी कीमत 10 करोड़ के करीब है। यह सबसे महंगी कारों में से एक है। इस कार की कीमत 9.5 करोड़ है। जबकि ऑन रोड इस कार की कीमत 11 करोड़ रुपए है।

पढ़ें- कृषि मंत्री का बयान, रमन के पार्टनर सहित 70 जगहों पर मारा छापा, नकल...

इस कार को खरीदने के बाद नागराज भारतीय नेताओं में सबसे महंगी कार खरीदने वाले नेता बन गए हैं। हालांकि अभिनेता से नेता बने कई लोगों के पास भी कई अन्य महंगी गाड़ियां हैं। नागराज द्वारा इस कार को खरीदने पर अचरज नहीं होना चाहिए क्योंकि चुनाव से पहले उन्होंने ने अपनी संपत्ति की घोषणा करते हुए अपनी संपत्ति एक हजार करोड़ से ज्यादा बताई थी।

पढ़ें- शराब से भरी सफारी कार खाई में गिरी, दो की मौत, तस्करी की आशंका

नागराज द्वारा खरीदी गई इस कार की खबरें तब सुर्खियों में आई जब निवेदित अल्वा ने एक फोटो ट्वीट किया जिसमें नागराज अपनी सफेद रोल्स रॉयस के साथ नजर आ रहे हैं। खबरों के मुताबिक नागराज का कहना है कि उनका बहुत पहले से सपना था कि वह यह कार खरीदें। बताया जा रहा है कि नागराज ने कार खरीदने के बाद होस्कोटी स्थिति अविमुक्तेश्वर मंदिर में दर्शन किए और इसके बाद वह मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा से मिलने चले गए।

पढ़ें- अंतागढ़ टेप कांड: SIT ने अब लोगों के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया,...

शराब से भरी टाटा सफारी खाई में गिरी, 2 की मौत

Web Title : Disqualified leader in Congress bought Rolls Royce for 11 crores

जरूर देखिये