Party leaders not happy with CM Shinde? Agriculture Minister abdul sattar

सीएम शिंदे से खुश नहीं पार्टी के नेता? कृषि मंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री से की मुलाकात, आधे घंटे तक हुई चर्चा

Minister abdul sattar met former CM : महाराष्ट्र में पिछले कुछ महीनो से सियासी उथल-पुथल थम नहीं रही है। एकनाथ शिंदे की बगावत के

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : August 22, 2022/8:51 am IST

मुंबई : Minister abdul sattar met former CM : महाराष्ट्र में पिछले कुछ महीनो से सियासी उथल-पुथल थम नहीं रही है। एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था और इसके बाद एकनाथ शिंदे ने भाजपाके साथ मिलकर प्रदेश में नई सरकार बनाई थी। वहीं अब एक बार फिर प्रदेश में राजनीतिक हलचल देखने कोमिल रही है। इसकी वजह शिंदे सरकार के मंत्री का पूर्व मुख्यमंत्री से मिलना।

यह भी पढ़े : DA-HRA की मांग को लेकर कर्मचारी-कर्मचारियों का आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल, स्कूल बंद, कामकाज हो सकता है ठप

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण से मिले मंत्री अब्दुल सत्तार

Minister abdul sattar met former CM : बता दें कि, शिंदे सरकार के कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण से मुलाकात की है। दोनों नेताओं की यह मुलाक़ात करीब आधे घंटे तक चली। दोनों नेताओं के बीच हुई इस बैठक के बाद से राजनीतिक गलियारों में हलचल बढ़ गई है। इस बैठक के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं दोनों नेता इस बैठक को शिष्टाचार बैठक बता रहे हैं।

यह भी पढ़े : Horoscope Today : कर्क समेत इन राशियों पर पड़ेगी शुक्र की छाया, इन मंत्रो के जाप से होगा समाधान

शिवसेना में शामिल होने से पहले कांग्रेस का हिस्सा रह चुके हैं सत्तार

Minister abdul sattar met former CM : मिली जानकारी के अनुसार, रविवार को आधिकारिक दौरे पर नांदेड़ आए मंत्री सत्तार ने चव्हाण से मुलाकात की। मंत्री ने कहा कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता और उनके दिवंगत पिता केंद्रीय मंत्री शंकरराव चव्हाण ने उन्हें राजनीति में मार्गदर्शन दिया है और सियासत के चलते उनके संबंध नहीं बदले हैं। खास बात है कि सत्तार भी शिवसेना में शामिल होने से पहले कांग्रेस का हिस्सा रह चुके हैं।

यह भी पढ़े : प्रदेश के इन 6 जिलों में बंद रहेंगे सभी स्कूल, इस वजह से लिया गया ये फैसला 

मुलाकात के समय किसी नेता को नहीं थी कमरे में जाने की अनुमति

Minister abdul sattar met former CM : उन्होंने कहा, ‘उनके (चव्हाण) के पास मराठवाड़ा और महाराष्ट्र की समझ है। वह किसानों के मुद्दों के भी समझते हैं। उनका आशीर्वाद लेने के अलावा मैं कृषि मंत्री के तौर पर उनका मार्गदर्शन भी मांगूंगा।’ अपने विभाग की समीक्षा बैठक में शामिल होने के तुरंत बाद ही चव्हाण के आवास पर पहुंच गए थे। दोनों नेताओं की मुलाक़ात करीब आधे घंटे एक कमरे में चली, जहां किसी को भी जाने की अनुमति नहीं थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें