passenger murder in prayagraj young man was thrown out of moving train 

युवक को चलती ट्रेन से बाहर फेंका, दिवाली मनाने जा रहा था घर, GRP सिपाहियों की दरिंदगी सुनकर कांप उठेगा आपका रूह

passenger murder in prayagraj: पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : October 23, 2022/10:34 pm IST

passenger murder in prayagraj: पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लोगों को लगातार जागरूक कर रही है। इसके बाद भी क्राइम की वारदातें नहीं थम रही हैं। नया मामला यूपी के प्रयागराज का है। दिवाली मनाने अपने घर जा रहे युवक को जीआरपी सिपाहियों ने चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया। इसके कारण युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

read more : Indian Idol 13: गोंविदा हुए रोमांटिक, भरी महफिल में हुए अनकंट्रोल, सुनीता को कर दिया KISS, देखें वीडियो 

घटना के वक्त मृतक के दो साथी भी बोगी में मौजूद थे। आरोपी सिपाहियों ने मृतक से 200 रुपए भी लिए थे। शिकायत के बाद दोनों आरोपी सिपाहियों के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। साथ ही दोनों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। ट्रेन से युवक को धक्का देने की घटना 19 अक्टूबर की है।

read more : कर्मचारी बना लुटेरा, अपनी ही कंपनी को लूट लिया, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

जानकारी के मुताबिक, मुंबई में रहकर काम करन वाला युवक अरुण दिवाली का त्योहार परिवार के मनाने के लिए झारखंड लौट रहा था। 19 तारीख वो अपने दो दोस्त अर्जुन भुइया और हरि के साथ मुम्बई हावड़ा मेल में सवार हुआ। अरुण के दोस्त अर्जुन के मुताबिक जब हम तीनों स्टेशन पहुंचे तो ट्रेन चलने लगी। ट्रेन छूटने के डर से हम लोग बिना टिकट के ही चढ़ गए। फिर जब थोड़ी देर बाद टीटी आया तो उससे टिकट बनवा लिया था।

read more : पुरुषों को सिर्फ गले लगाकर करोड़ों रुपए कमाती है ये महिला, इसी कार्य में मिला है लाइसेंस, जानें क्या है सच्चाई 

अर्जुन ने आगे बताया, ”ट्रेन जब 20 अक्टूबर को छिवकी स्टेशन पहुंची। फिर जब ट्रेन चलने लगी तो थोड़ी देर बाद जीआरपी के दो सिपाही कृष्ण कुमार और आलोक हमारी बोगी में आए और हमसे टिकट दिखाने की बोलने लगे। हमने उन्हें टिकट दिखाया और टीटी द्वारा टिकट दिए जाने की बात भी बताई। वे मानने को तैयार ही नहीं थे टिकट टीटी ने दिया है। बाद में दोनों हमसे धक्का-मुक्की करने लगे.  दोनों सिपाही पैसों की मांग करते हुए मारपीट करने लगे। तभी अरुण ने 200 रुपए सिपाहियों को दे दिए। लेकिन उनकी धक्का-मुक्की नहीं रुकी। इसी दौरान सिपाहियों ने अरुण को चलती गाड़ी से नीचे फेंक दिया। घटना के वक्त ट्रेन ऊंचडीह रेलवे स्टेशन पार कर रही थी।