Pathaan Worldwide Box Office: Special screening of at Rashtrapati Bhavan

Pathaan Worldwide Box Office: अब राष्ट्रपति भवन के कल्चरल सेंटर में होगी फिल्म ‘पठान’ की स्पेशल स्क्रीनिंग, जाने अबतक की कमाई

The return of Shah Rukh Khan as 'Pathan' on the silver screen after four years is no less than a celebration for the fans. There is tremendous craze among the fans about 'Pathan' everywhere. Not only at the Indian box office, 'Pathan' is being seen in foreign countries as well.

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2023 / 02:10 PM IST, Published Date : January 29, 2023/2:10 pm IST

Pathaan Worldwide Box Office : चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर ‘पठान’ बन हुई शाहरुख खान की वापसी फैंस के लिए किसी जश्न से कम नहीं है। हर तरफ ‘पठान’ को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं विदेश में भी ‘पठान’ का जलवा देखने को मिल रहा है।

Read more : पोर्न दिखाकर पत्नी के साथ करता था ऐसा काम, मामले का खुलासा होने पर पड़ोस की युवती को लेकर हुआ फरार

Pathaan Worldwide Box Office : बता दे की पठान की कमाई अपने चौथे दिन 400 करोड़ के आंकड़ा को पार कर चुकी हैं। वही अब इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग राष्ट्रपति भवन के कल्चरल सेंटर में भी की जाएगी। पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के प्रेस सेक्रेटरी रहे एसएम खान ने ट्विटर पर फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान की तस्वीर साझा कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ‘राष्ट्रपति भवन के कल्चरल सेंटर में पठान की स्पेशल स्क्रीनिंग।’ इसके साथ उन्होंने शाहरुख खान को टैग भी किया है।

Read more : ‘कंगाल’ पाकिस्तान पर गिरा महंगाई बम, देर रात पेट्रोल पम्पों पर उमड़ी भीड़…, जानें वजह

Pathaan Worldwide Box Office : गौर करने वाली बात हैं शाहरुख़, दीपिका, सलमान और जॉन अब्राहम जैसे सितारों से सजी इस फिल्म की दक्षिणपंथी दलों ने जमकर विरोध किया था। फिल्म के सामने आने की खबर के बाद से ही इसके बायकॉट के लिए बड़े पैमाने पर अभियान चलाया गया था। रिलीजिंग की तारीख के दौरान भी कई संगठनों ने थियेटरों में हंगामा किया था। हालाँकि केंद्र सरकार और कई दूसरे राज्य सरकारों ने इस फिल्म को लेकर अपनी राय स्पष्ट कर दी थी। केंद्र के मंत्री अनुराग ठाकुर ने जहाँ इस फिल्म के विरोध को गलत बताया था तो वही एमपी सरकार के गृहमंत्री ने कहा था की फिल्म के आपत्ति वाले दृश्यों को हटा लिया गया हैं.

Read more : कुछ नहीं मिला तो अजीबोगरीब चीज लपेट आईं उर्फी जावेद, वीडियो देख फैंस बोले – अब तो हद हो गई

 
Flowers