Huge enthusiasm was seen in Pathan's fans on the first day itself.

Pathan Box Office Collection Day 1 : एडवांस बुकिंग के मामले में तोड़ा ‘ब्रह्मास्त्र’ का रिकार्ड, अब ‘केजीएफ 2’ को दे रहा तगड़ा चैलेंज

While there was great enthusiasm about this film in Shabhar, on the one hand, the Boycott Society had launched a strong campaign against it, but perhaps this opposition proved to be a boon for the film.

Edited By: , January 25, 2023 / 02:42 PM IST

Pathan Box Office Collection Day 1 लम्बे इंतज़ार के बाद शाहरुख खान की नई फिल्म ‘पठान’ बड़े परदे पर रिलीज हो गई है। देशभर में इस फिल्म को लेकर जहाँ एक तरफ भारी उत्साह था तो दूसरी ओर बॉयकॉट सोसायटी ने इसके खिलाफ तगड़ा कैम्पेन भी चलाया था लेकिन शायद यह विरोध ही इस फिल्म के लिए वरदान साबित हुआ। क्योंकि आज रिलीजिंग डेट पर मॉल और सिनेमाघरों में जिस तरह की भीड़ देखीं जा रही हैं उससे नहीं लगता की ‘बायकॉट’ प्रोपगेंडा का इस फिल्म पर कोई खास असर पड़ा हो। लोग शाहरुख़ और दीपिका के दीदार के लिए सिनेमाघरों तक पहुँच रहे हैं। उम्मीद जताई जा रही है की यह फिल्म इस साल के सबसे बड़े ब्लॉकबस्टर की लिस्ट में शामिल हो जाएँ। बताया जा रहा हैं की फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया हैं।

Read more : प्रदेश सरकार लाने जा रही युवा बजट, जानें क्या रहेगा खास, युवा नीति बनाने के लिए मांगे जाएंगे सुझाव 

Pathan Box Office Collection Day 1 बात करें फिल्म के एडवांस बुकिंग की तो पठान ने ब्रह्मास्त्र के पुराने रिकॉर्ड्स को भी ध्वस्त कर दिया हैं। जबकि अब इसे केजीएफ-2 से ही चैलेन्ज मिलता नजर आ रहा हैं। इतना ही नहीं बल्कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इस फिल्म को लेकर फैंस में भारी उत्साह देखा जा रहा हैं। पूरे फिल्म को लेकर मिल रहे कमेंट भी वाकई मजेदार हैं।

Read more : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विराट कोहली का ये वीडियो, भरे मैदान में कर रहे थे ऐसा काम 

Pathan Box Office Collection Day 1 बता दे की पठान मूवी आज देशभर में 7700 स्क्रीन्स पर एकसाथ रिलीज हो यही हैं। इनमे तमिल, तेलुगु और हिंदी में जहां 5200 तो वही विदेशो में यह फिल्म 2500 स्क्रीन में रिलीज हो रही हैं। इस तरह वर्ल्डवाइड यह 7700 स्क्रीन्स पर दर्शको के लिए उपलब्ध होगी। सोशल मिडिया में पठान के लिए फैंस की दीवानगी भी सारे रिकॉर्ड्स तोड़ते नजर आ रही है। सोशल मिडिया पर प्री रिलीज रिव्यू में देखा जा सकता हैं की कई फैंस देर रात से ही सिनेमघरो के कैम्पस में मौजूद थे ताकि वह फर्स्ट शो देख सकें। वही कइयों ने अपनी रात भी थियेटर के बाहर बिताई हैं।

Read more : अजब प्रेम की यह गजब कहानी : जिस गर्लफ्रेंड को पाने के लिए कराया था लिंग परिवर्तन उसने ही कर लिया ब्रेकअप, अब थाने में लिखाई ‘इश्क में दगाबाजी’ की रपट

बता दे की सुपरस्टार्स से सजी पठान को सिद्धार्थ आनंद ने डाइरेक्ट किया हैं। इस मूवी में शाहरुख़ खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे सितारों का कॉकटेल भी हैं जो इस पूरे फिल्म को चार चाँद लगा रहे हैं।