सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विराट कोहली का ये वीडियो, भरे मैदान में कर रहे थे ऐसा काम

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विराट कोहली का ये वीडियो, भरे मैदान में कर रहे थे ऐसा काम ! Virat Kohli was dancing

  •  
  • Publish Date - January 25, 2023 / 12:23 PM IST,
    Updated On - January 25, 2023 / 12:23 PM IST

नई दिल्ली। Virat Kohli was dancing मंगलवार को टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 90 रनों से शानदार जीत दर्ज की है। तीसरे वनडे में जगह बनाकर वनडे सीरीज 3-0 से जीत ली। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 386 रनों का टारगेट दिया था। जिसके बाद न्यूजीलैंड ने 386 रनों का पीछा करते हुए मैच को 90 रनों से हार गए। जिसके बाद कॉनवे और डेरिल मिशेल के बीच साझेदारी पनप रही थी, जिसे शार्दुल ने तोड़ा, लेकिन डेरिल अंपायर के निर्णय से खुश नहीं दिखे, जबकि इस दौरान कोहली का जश्न मनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Read More: आज इन राशियों पर मां लक्ष्मी रहेंगी महेरबान, नहीं होगी पैसों की कोई कमी और हो जाएंगे मालामाल 

Virat Kohli was dancing हालंकि इस मैच में विराट कोहली का बल्ला नहीं चल पाया। उनके बल्ले से एक भी अर्धशतकीय पारी नहीं निकली। पहले मैच में विराट ने आठ रन बनाए थे. दूसरे मैच में उन्होंने 11 रन बनाए थे। यानी तीन मैचों में उनके बल्ले से कुल 55 रन ही निकले।

Read More: ‘पठान’ फिल्म में ऐसी होगी सलमान खान की एंट्री, कल होगा बॉक्स ऑफिस में सबसे बड़ा धमाका…

वहीं बात करें विराट के उस डांस की तो इस मैच में न्यूजीलैंड की पारी के 28वें ओवर में देखने को मिला। तीसरे मैच में टीम इंडिया की जीत तय लग रही थी लेकिन जिस तरह से डेवन कॉनवे बल्लेबाजी कर रहे थे उसे देखकर ऐसा लग रहा था कि, इस मैच का नतीजा किसी भी तरफ जा सकता है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक