Pati ki Timing ko Lekar Thane Pahuchi Patni, Boli- Wo to Jaldi

पति की टाइमिंग को लेकर थाने पहुंची पत्नी, थानेदार से शिकायत करते हुए कहा- बहुत ही जल्दी…

पति की टाइमिंग को लेकर थाने पहुंची पत्नी, थानेदार से की शिकायत, Pati ki Timing ko Lekar Thane Pahuchi Patni, Boli- Wo to Jaldi

Edited By :   Modified Date:  May 1, 2024 / 04:46 PM IST, Published Date : April 30, 2024/10:29 pm IST

आगराः Pati ki Timing ko Lekar Thane Pahuchi Patni पति-पत्नी के रिश्ते के बीच यदि किसी तीसरे की एंट्री हो जाए तो फिर बवाल कटना तय है, चाहे वह आपसी रजामंदी से ही क्यों ना हो। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के आगरा सामने आया है। शादी के बाद पति के पुरानी दोस्त से संबंध हो गए। पत्नी की रजामंदी के बाद दोनों ने शादी भी कर ली। कुछ दिन तक सही चलने के बाद पति दूसरी पत्नी के साथ अधिक समय रहने लगा। इस बात पर पहली से विवाद होने लगा। वो दोनों बच्चों को लेकर मायके चली गई और पुलिस से शिकायत कर दी। मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गया। काउंसलर के समझाने पर सुलह नहीं हुई। दोनों को अगली तिथि पर बुलाया गया है।

Read More : गर्मियों में खाएं ये हरी चीज, सेहत को मिलेंगे एक-दो नहीं बल्कि इतने फायदे, जानें कैसे? 

मिली जानकारी के अनुसार एत्माद्दौला क्षेत्र की युवती की शादी चार वर्ष पूर्व ट्रांसयमुना के रहने वाले युवक से हुई थी। शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए। दोनों की शादी से पूर्व पति की खंदौली की युवती से शादी की बात चली थी। दोनों की मुलाकात के साथ ही फोन पर भी बातें हुई थीं। बाद में उनकी शादी नहीं हो पाई थी। दो साल पहले उसी युवती से पति की मुलाकात हो गई। उसका पति से तलाक हो चुका था। दोनों ने दोस्ती के बाद कोर्ट मैरिज कर ली।

Read More : कांग्रेस नेता और राधिका खेरा से विवाद, बोलीं- ‘कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं’ 

सबसे खास बात यह है कि इस शादी के लिए पहली पत्नी ने भी अपनी सहमति दी थी। दूसरी पत्नी का कहना है कि पहली पत्नी झूठे आरोप लगाकर झगड़ा करती है। पति का कहना है कि दोनों को बराबर खर्च देता है। बच्चों की भी पूरी जिम्मेदारी उठाता है। दोनों में से किसी को भी कोई दिक्कत होने पर उसे देखना पड़ता है। दोनों को अगली तिथि पर बुलाया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 

नाम Sushil Anand Shukla,हरकतें शर्मनाक, Vinod, Bhupesh ने भी कटा दी Chhattisgarh की नाक | Inside Story
@KhabarBebak