Pati ne patni ko saunp diya uske premi ko

शादी के 20 दिन बाद ही बॉयफ्रेंड को सौंप दी अपनी पत्नी, अफेयर पता चलने पर पिता ने जबरन करा दी थी शादी

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2023 / 06:42 AM IST, Published Date : June 2, 2023/6:42 am IST

झारखंड : पलामू में एक युवक को जब अपनी नवविवाहिता पत्नी के किसी और से इश्क होने की खबर मिली, तो उसने ऐसा फैसला लिया जिसकी चर्चा पूरे इलाके में है। (Pati ne patni ko saunp diya uske premi ko) उसने तय किया कि वह मात्र 20 दिन पहले ब्याही गई पत्नी को उसके प्रेमी के हवाले कर देगा। पलामू के मनातू थाना क्षेत्र के भीतकिला गांव निवासी सनोज सिंह की शादी लेस्लीगंज के तुकाडीह निवासी प्रियंका के साथ बीते 10 मई को रीति-रिवाज के साथ संपन्न हुई थी। दुल्हन प्रियंका ससुराल में थी। तभी सोमवार को उसका पुराना प्रेमी जितेंद्र विश्वकर्मा उसके पास पहुंच गया।

क्या आपने देखा Team india का नया ड्रेस? एडिडास के स्पॉन्सरशिप में इस नए यूनिफॉर्म में नजर आएंगे खिलाड़ी

इसके पहले की दोनों के भागने की योजना सफल होती ससुराल वालों ने दोनों को पकड़ लिया। जितेंद्र विश्वकर्मा ने पूछताछ में बताया कि प्रियंका के साथ उसका प्रेम संबंध वर्ष 2012 से ही चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे पर प्रियंका के परिवार वाले इसके लिए राजी नहीं थे। इसकी वजह ये थी कि दोनों की जाति अलग-अलग थी। जब प्रियंका के पिता को हमारे प्रेम संबंध का पता चला तो उन्होंने उसकी शादी आनन-फानन में सनोज से करा दी। प्रेमिका की शादी की बात पता चलते ही वह उसके ससुराल पहुंचा था।

International Sex Workers Day: जानें कैसे हुई इस अनोखे दिन की शुरुआत, किन हालातों से जूझ रहे हैं दुनियाभर के सेक्स वर्कर्स?…

यह कहानी सामने आने के बाद सनोज सिंह ने पत्नी प्रियंका को उसके प्रेमी जितेंद्र के हवाले करने का फैसला किया। प्रियंका और उसके प्रेमी जितेंद्र का कहना है, कि वे दोनों बालिग हैं और दोनों एक साथ जीवन गुजारना चाहते हैं। इस बीच पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई। (Pati ne patni ko saunp diya uske premi ko) तय हुआ कि प्रियंका के घरवालों को बुलाकर उनके सामने उसके प्रेमी के साथ विदा कर दिया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें