श्मशान घाट में अंतिम संस्कार करने गए लोग हुए हादसे का शिकार, छत गिरने से कई लोग दबे, राहत बचाव कार्य जारी | People who went to cremation ground to be cremated, victim of accident

श्मशान घाट में अंतिम संस्कार करने गए लोग हुए हादसे का शिकार, छत गिरने से कई लोग दबे, राहत बचाव कार्य जारी

श्मशान घाट में अंतिम संस्कार करने गए लोग हुए हादसे का शिकार, छत गिरने से कई लोग दबे, राहत बचाव कार्य जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : January 3, 2021/9:24 am IST

गाजियाबाद। गाजियाबाद में बड़ा हादसा हुआ है। मुरादनगर के श्मशान घाट परिसर में गैलरी की छत गिर गई। जिसमें करीब 25 लोग दबे हुए हैं। मौत होने की भी खबर है, हालांकि अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई। मलबे से निकालकर कई घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया है।  जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद जिले के मुरादनगर स्थित श्मशान घाट में पिलरों पर लिंटर पड़ा था। बारिश में लिंटर अचानक गिर गया।

ये भी पढ़ेंः बर्फबारी के कारण कश्मीर घाटी का देश के अन्य हिस्सों से संपर्क टूटा

ये सभी लोग अंतिम संस्कार करने के लिए आए थे। पुलिस प्रशासन ने बचाव अभियान चला रखा हैं। मौके पर भारी भीड़ जमा है। बारिश के कारण बचाव अभियान में दिक्कत आ रही है। अब तक 15 लोगों को मलबे से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है। गाजियाबाद के जिलाधिकारी और एसएसपी मौके पर पहुंचे हैं। वहीं, गाजियाबाद में श्मशान घाट में परिसर की छत गिरने से दबे लोगों को निकालने के लिए राज्य आपदा मोचन बलवीर दल मुरादाबाद की टीम सूचना मिलते ही रवाना हो गई। टीम में 20 लोग शामिल हैं। 

ये भी पढ़ेंः  कांग्रेस नेताओं ने कोविड-19 टीके के सीमित इस्तेमाल की अनुमति पर चिं…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गाजियाबाद के मुरादनगर में छत गिरने की घटना का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य शुरू करने के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने कहा कि घटना से प्रभावित व्यक्तियों को हर सम्भव मदद पहुंचाई जाए, साथ ही हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार भी सुनिश्चित किया जाए।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”><a href=”https://twitter.com/hashtag/UPCM?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#UPCM</a> श्री <a href=”https://twitter.com/myogiadityanath?ref_src=twsrc%5Etfw”>@myogiadityanath</a> जी ने जनपद गाजियाबाद के मुरादनगर में छत गिरने की घटना का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य संचालित करने के निर्देश दिए हैं।</p>&mdash; CM Office, GoUP (@CMOfficeUP) <a href=”https://twitter.com/CMOfficeUP/status/1345647974672547840?ref_src=twsrc%5Etfw”>January 3, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>
 

 
Flowers