दुखद: मशहूर सिंगर का निधन, 46 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

singer Sangeeta Sajith passes away : संगीता साजिथ 46 साल की उम्र में संगीता साजिथ ने अपनी बहन के घर अंतिम सांस ली।

Edited By: , May 23, 2022 / 11:35 AM IST

नई दिल्ली। singer Sangeeta Sajith passes away   :  सिनेमा जगत से आज एक और दुखद खबर निकलकर आई है। प्लेबैक सिंगर संगीता साजिथ का निधन हो गया। बताया जा रहा है कि सिंगर गुर्दे से संबंधित बीमारियों से पीड़ित थीं। संगीता साजिथ 46 साल की उम्र में संगीता साजिथ ने अपनी बहन के घर अंतिम सांस ली।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: ये प्यार है अनोखा! 4 साल तक पाई-पाई जोड़कर दिव्यांग पति ने पत्नी को गिफ्ट किया मोपेड, फिर दोनों ने की सवारी

निधन की खबर से साउथ सिनेमा में मायूसी छा गई। कई दिग्गज अभिनेताओं समेत फैंस ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। साउथ सिनेमा की मशहूर सिंगर संगीता साजिथ ने 200 से ज्यादा गाने गाए हैं। वह मलयालम, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू भाषाओं में गाना गा चुकी हैं।

singer Sangeeta Sajith passes away   :  हाल ही में उन्होंने साउथ एक्टर पृथ्वीराज स्टारर कुरुथी का थीम सॉन्ग गाया था। संगीता का अंतिम संस्कार रविवार शाम तिरुवनंतपुरम के थाइकौड में शांतिकावादम श्मशान घाट में हुआ।

यह भी पढ़ें: फिर शुरू हुई नान घोटाला मामले में सुनवाई, गरमाई प्रदेश की सियासत, कोर्ट ने 12 लोगों को भेजा समन

इन गानों ने जीता फैंस का दिल

सिंगर संगीता साजिथ ने तमिल फिल्म मिस्टर रोमियो में उनका गाया गाना थन्नीराई कथलिकुम को लोगों ने खूब सराहा था। इस गाने को मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान ने कंपोज किया था। उनके अन्य हालिया लोकप्रिय गीतों में अय्यप्पनम कोशियुम से थलम पोयी थप्पुम पोयी और कक्काकुयिल से अलारे गोविंदा शामिल हैं। पज्हस्सी राजा फिल्म से ओडाथंडिल थलम कोट्टम और रक्कीलीपट्टू से ‘धूम धूम दूरेयेथो’ भी बहुत हिट थे।

यह भी पढ़ें: ‘देश की जनता नहीं सुन रही है इसलिए बोलने के लिए वे विदेश जाते हैं राहुल गांधी’: बृजमोहन अग्रवाल