Hearing in Nan scam case started again

फिर शुरू हुई नान घोटाला मामले में सुनवाई, गरमाई प्रदेश की सियासत, कोर्ट ने 12 लोगों को भेजा समन

फिर शुरू हुई नान घोटाला मामले में सुनवाई, गरमाई प्रदेश की सियासत, कोर्ट ने 12 लोगों को भेजा समन! Hearing in Nan scam case started again

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : May 22, 2022/11:57 pm IST

रायपुर: Hearing in Nan scam कोरोना काल से बंद पड़े नान घोटाले की सुनवाई एक बार फिर शुरू हो गई है। सुनवाई के शुरू होते ही प्रदेश की राजनीति फिर से गरमा गई है। भाजपा और कांग्रेस ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने शुरु कर दिए हैं।

Read More: मछली पकड़ते नजर आए सीएम भूपेश बघेल, जाल फेंककर खींचा मछुआरों की तरह

Hearing in Nan scam आपको बता दें, नान यानि नागरिक आपूर्ति निगम साल 2015 में इस आफिस पर घोटाले का आरोप लगा। कांग्रेस ने 36 हजार करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया है, जिसके बाद जांच शुरू की गई। आरोप है कि रिश्वत लेकर मिलर्स का लाखों क्विंटल घटिया स्तर यानी डी ग्रेड का चावल, बढ़िया यानी ए ग्रेड चावल मानकर खरीद लिया गया।

Read More; ‘फर्जी मुकदमे दर्ज कर कांग्रेस नेताओं को परेशान कर रहे हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया’ कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष का गंभीर आरोप

आरोप लगा कि इससे न केवल मिलर्स को बल्कि नान के अधिकारियों की भी करोड़ों की कमाई हुई और यह पैसे छोटे से लेकर बड़े अधिकारियों के अलावा सरकार के लोगों तक पहुंचा है। सोमवार से शुरू हुई सुनवाई में कोर्ट ने 12 लोगों को समन भेजकर गवाही के लिए बुलाया है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि बीते सात साल पुराने मामले में जल्द फैसला आएगा।

Read More: महिलाकर्मी ने रेलवे अधिकारी पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए दिया धरना, गिरी निलंबन की गाज

 
Flowers