Indian cricketers arrived to visit Mahakala

IND vs NZ: महाकाल के दरबार में दर्शन करने पहुंचे भारतीय क्रिकेटर्स, बताया इस खिलाड़ी के लिए सभी ने की हैं प्रार्थना, भस्म आरती में भी हुए शामिल

Players of Indian team reached Ujjain's Mahakal, involved in incineration, this prayer

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2023 / 12:19 PM IST, Published Date : January 23, 2023/12:19 pm IST

Suryakumar Yadav told that he has wished for the health benefits of fellow player Rishabh Pant.

न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी मुकाबले के लिए रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम के साथ न्यूजीलैंड की टीम इंदौर पहुँच चुकी हैं। इंदौर पहुँचने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी कड़ी सुरक्षा के बीच उज्जैन पहुंचे और महाकाल के दर्शन किया। इस दौरान उज्जैन में मंदिर परिसर के आसपास सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किये गये थे। भारतीय टीम की तरफ से महाकाल के दर्शन करने वाले खिलाड़ियों में स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव और वाशिंगटन सुन्दर शामिल थे। तीनो ही खिलाड़ी महाकाल के भस्म आरती में भी शामिल हुए। दर्शन के लिए सभी वहां के पारंपरिक परिधान पीताम्बर में नजर आएं।

Read more : हाथों में मेहंदी लगाए अपने दूल्हे का इंतजार कर रही थी दुल्हन, लेकिन आया ही नहीं बारात

दर्शन के बाद जब सभी खिलाड़ी बाहर आएं तो उन्होंने मिडिया से भी बातचीत की और उनके सवालों का जवाब दिया। मीडिया से हुई बातचीत में सूर्यकुमार यादव ने बताया की तीनो ही खिलाड़ियों ने महाकाल की इच्छा जताई थी जिसके बाद आज सभी ने दर्शन किये और भस्म आरती में शामिल हुए। उन्होंने बताया की महाकाल से सभी ने साथी खिलाड़ी और भीषण सड़क हादसे में घायल ऋषभ पंत के सुखद स्वास्थ और मैदान में उनके जल्द वापसी की कामना की। करीब दो घंटे के बाद सभी खिलाड़ी विशेष सुरक्षा दल के साथ वापिस इंदौर लौट गए।

Read more : पाकिस्तान में ब्लैक आउट के हालात, करीब 22 जिले अँधेरे के आगोश में, सरकार ने किया जल्द बहाली का दावा

बता दे की भारत और न्यूजीलैंड के बीच आखिरी मुकाबला 24 जनवरी मंगलवार को इंदौर के ऐतिहासिक अहिल्याबाई होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। रायपुर में मिली जोरदार जीत के साथ ही भारत इस तीन मैचेज की सीरीज पर अपना कब्ज़ा जमा चुकी हैं। अब भारत की नजर न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप करने पर हैं। भारत अगर आखिरी मुकाबले में बाजी मार लेता हैं तो वह फिर से विश्व की नंबर वन वनडे टीम की रैंकिंग हासिल कर लेगी।

Read more : गांव के तीन लड़कों ने की हैवानियत की हदें पार! नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर किया गैंगरेप