PM Modi Address Party Workers after Wins Assembly Election in 4 States

प्रचंड जीत के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे पीएम मोदी, जेपी नड्डा बोले- प्रधानमंत्री ने बदली भारत की राजनीति की संस्कृति

प्रचंड जीत के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे पीएम मोदी! PM Modi Address Party Workers after Wins Assembly Election in 4 States

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : March 10, 2022/7:56 pm IST

नई दिल्ली: PM Modi Address Party Workers पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव की तस्वीरें लगभग साफ हो गई है। पांच में से 4 राज्यों में भाजपा की सरकार बन रही है। वहीं एक प्रदेश में आम आदमी पार्टी ने बहुमत हासिल की है। भाजपा प्रचंड जीत के बाद पीएम मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचे हैं। यहां भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं और कुछ ही देर में पीएम मोदी पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

Read More: यूपी में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रियंका गांधी का छलका दर्द, कही ये बात 

PM Modi Address Party Workers जेपी नड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में चार बार नरेंद्र मोदी को प्रदेश की जनता ने लगातार अपना आशीर्वाद दिया है। 2014 लोकसभा में प्रचंड जीत हासिल हुई थी, 2017 में प्रदेश की जनता ने आशीर्वाद दिया था। 2019 में जनता ने फिर से लोकसभा में आशीर्वाद दिया था। इस बार 2022 में चौथी बार भाजपा को उत्तर प्रदेश की जनता ने आशीर्वाद दिया है।

Read More: पूर्व सैनिकों को सरकारी नौकरी में सिर्फ एक बार मिलेगा आरक्षण का लाभ, इस राज्य की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की राजनीति की संस्कृति बदली है। लंबे समय तक एक राजनीति चल रही थी। वह राजनीति थी भाई, भतीजावाद, भ्रष्टाचार, सांप्रदायिकता, जातिवाद, परिवारवाद, क्षेत्रवाद, इनकी राजनीति लंबे समय से चल रही थी।

Read More: 10वीं की बोर्ड परीक्षा में हो रहा था सामूहिक नकल, पकड़े गए 32 परीक्षार्थी, केंद्राध्यक्ष पर भी गिरी गाज 

वहीं, पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज उत्साह और उत्सव का दिन है। मैं इन चुनावों में हिस्सा लेने वाले सभी मतदाताओं को बधाई देता हूं। उनके निर्णय के लिए मतदाताओं का आभार व्यक्त करता हूं। विशेष रूप से हमारी माताओं, बहनों और युवाओं ने जिस तरह से BJP का समर्थन किया वह अपने आप में बड़ा संदेश है। चुनाव के दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मुझसे वादा किया था कि इस बार होली 10 मार्च से ही शुरू हो जाएगी। हमारे कर्मठ कार्यकर्ताओं ने अपने वादे को पूरा करके दिखाया है। मैं अपने कार्यकर्ताओं की भूरी-भूरी प्रशंसा करूंगा, जिन्होंने इन चुनावों में कड़ी मेहनत की है।

Read More: रूस-यूक्रेन के बीच बातचीत खत्म, युद्ध विराम को लेकर नहीं बनी सहमति 

 
Flowers