PM Modi In Dussehra: "अगला दशहरा अयोध्या के राम मंदिर में, हमें श्रीराम के विचारों का भारत बनाना है".. दशहरे पर पीएम मोदी को सुने Live. | PM Modi In Dussehra live

PM Modi In Dussehra: “अगला दशहरा अयोध्या के राम मंदिर में, हमें श्रीराम के विचारों का भारत बनाना है”.. दशहरे पर पीएम मोदी को सुने Live.

रामचरित मानस में भी लिखा है राम काज किये बिनु मोहे कहा विश्राम। हमें भगवान् राम के विचारों का भारत बनाना है।

Edited By :   Modified Date:  October 24, 2023 / 06:47 PM IST, Published Date : October 24, 2023/6:44 pm IST

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दशहरे के मौके पर रावण दहन के कार्यक्रम में शामिल होने दिल्ली के ऐतिहसिक रामलीला मैदान पहुँच हुए है। यहां वे एक बड़ी जनसभा को सम्बोधित भी कर रहे है।

पीएम मोदी ने अपने सम्बोधन में अयोध्या के राम मंदिर से लेकर चंद्रयान की सफलता और देश की अर्थित प्रगति का जिक्र किया। उन्होंने यह भी बताया कि अगले बार दशहरे में रावण का दहन अयोध्या में होगा। वियजयादशमी रावण पर राम का विजय ही नहीं बल्कि राष्ट्र की हर बुराई पर राष्ट्र की जीत है। आने वाला 25 वर्ष भारत के लिए बहुत अहम् है। पूरी दुनिया आज भारत की तरफ नजर टिकाएं हमारे सामर्थ्य को देख रहा है। अब हमें विश्राम नहीं करना है, रामचरित मानस में भी लिखा है राम काज किये बिनु मोहे कहा विश्राम। हमें भगवान् राम के विचारों का भारत बनाना है।