घमंड कर रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी: गहलोत |

घमंड कर रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी: गहलोत

घमंड कर रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी: गहलोत

:   Modified Date:  April 17, 2024 / 07:49 PM IST, Published Date : April 17, 2024/7:49 pm IST

(फाइल फोटो के साथ)

जयपुर, 17 अप्रैल (भाषा) राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह घमंड इतना घमंड कर रहे हैं लेकिन उनकी सरकार चली जाएगी और उन्हें पता भी नहीं चलेगा।

उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में चौंकाने वाले नतीजे आएंगे क्योंकि लोग काफी समझदार हैं।

गहलोत बाड़मेर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार उम्मेदाराम बेनीवाल के समर्थन में जैसलमेर में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा,‘‘मोदी जी इतना घमंड कर रहे हैं.. (लेकिन) उन्हें पता नहीं चलेगा और उनकी सरकार चली जाएगी। उन्हें मालूम ही नहीं पड़ेगा।’’

देश को जाति एवं धर्म के नाम पर बांटने का आरोप लगाते हुए गहलोत ने कहा,‘‘.. ये हिंदुस्तान को जिस प्रकार धर्म के नाम, जाति के नाम पर बांट रहे हैं, वह लोकतंत्र में उचित नहीं है। लोकतंत्र में जाति, धर्म, वर्ग एवं भाषा के नाम पर राजनीति करने के लिए कोई स्थान नहीं है…। लोकतंत्र को इस प्रकार की राजनीति स्वीकार नहीं है। लोकतंत्र तो संविधान से चलता है।’’

उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि भाजपा 400 सीट जीतने का नारा ऐसे लगा रही है जैसे कि इनको जीवन भर का ठेका मिल गया और आगे चुनाव होंगे ही नहीं।

चुनावी बॉण्ड योजना को सबसे बड़ा घोटाला बताते हुए गहलोत ने कहा कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के पति भी कह चुके हैं कि चुनावी बॉण्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला है।

गहलोत ने बुधवार को नागौर एवं चौमूं भी चुनावी सभाएं कीं।

भाषा कुंज पृथ्वी

राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)