PM Modi said such a thing about Tamil language, South stars will be

तमिल भाषा को लेकर पीएम मोदी ने कही ऐसी बात, सुनकर गदगद हो जाएंगे साउथ स्टार्स …

PM Modi said such a thing about Tamil language, South stars will be stunned to hear : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को तमिलनाडु की सराहना एक विशेष स्थान के रूप में की और तमिल भाषा को शाश्वत तथा तमिल संस्कृति को वैश्विक बताया। पूरी हुईं नई परियोजनाओं का उद्घाटन करने और सड़क, रेलवे...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : May 26, 2022/7:55 pm IST

चेन्नई :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को तमिलनाडु की सराहना एक विशेष स्थान के रूप में की और तमिल भाषा को शाश्वत तथा तमिल संस्कृति को वैश्विक बताया। पूरी हुईं नई परियोजनाओं का उद्घाटन करने और सड़क, रेलवे तथा आवास क्षेत्रों में नई परियोजनाओं की आधारशिला रखने के बाद अपने संबोधन में मोदी ने तमिल की प्रशंसा में राष्ट्रवादी कवि सुब्रमण्य भारती की एक लोकप्रिय कविता का जिक्र किया और कहा कि हर क्षेत्र में तमिलनाडु के किसी व्यक्ति ने अग्रणी भूमिका निभाने का कार्य किया।

Read More : पेट्रोल-डीजल के दाम में कमी के बाद बस किराया में कटौती, यहां की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

योजनाओं और परियोजनाओं की शुरुआत तथा आधारशिला रखने सहित नई योजनाओं की ओर इशारा करते हुए उन्होंने सामाजिक एवं भौतिक दोनों तरह के बुनियादी ढांचे के विकास के महत्व को रेखांकित किया और कहा कि बेंगलुरु-चेन्नई एक्सप्रेसवे आर्थिक विकास के दो प्रमुख केंद्रों को जोड़ेगा।