PM Modi Security Breach in Karnataka

PM मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, रोड शो के दौरान फेंका गया मोबाइल फोन, सतर्क हुई जांच एजेंसी

एसपीजी के जवानों ने फौरन उस मोबाइल फोन को उनके काफिले से दूर किया।

Edited By :   Modified Date:  May 1, 2023 / 12:17 AM IST, Published Date : May 1, 2023/12:17 am IST

PM Modi Security Breach in Karnataka: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी सूच हुई है। रविवार को प्रधानमंत्री कर्नाटक विधानसभा के लिए चुनाव प्रचार के लिए मैसूर में एक रोड शो कर रहे थे। उसी समय किसी ने उनके काफिले पर मोबाइल फोन फेंक दिया। हालांकि एसपीजी के जवानों ने फौरन उस मोबाइल फोन को उनके काफिले से दूर किया। वहीं मोबाइल फोन किसने फेंका और क्यों जांच एजेंसियां जांच में जुट गई है।

केंद्रीय राज्यमंत्री प्रहलाद पटेल के भतीजे मोनू पटेल का निधन, हार्ट अटैक को बताया जा रहा मौत की वजह

ताजा जानकारी जो है। उसके अनुसार संबंधित व्यक्ति से मामले में पूछताछ की गई, पुलिस ने बताया कि युवक पीएम पर फूल फेंक रहा था, इस दौरान उसके हाथ में मोबाइल फोन भी था, उसने गलती से फूल की जगह फोन फेंक दिया। वहीं कर्नाटक कानून व्यवस्था के एडीजीपी आलोक कुमार ने बताया था कि दावणगेरे में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई।

यहां की सरकार की बड़ी पहल, इस योजना से लोगों को बना रही आत्मनिर्भर, बढ़ा रोजगार

PM Modi Security Breach in Karnataka: बता दें कि इससे पहले भी कर्नाटक में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक हुई है। 25 मार्च को एक चुनावी कार्यक्रम के दौरान एक शख्स ने पीएम मोदी की तरफ दौड़ लगा दी थी। यह घटना दावणगेरे में हुई थी। हालांकि मौके पर पुलिसबल मुस्तैद थी। जैसे ही उस शख्स ने भागने की कोशिश की तो पुलिस ने बीच रास्ते में पकड़ लिया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें