PM Modi's Visit Tamil Nadu

PM Modi’s Visit Tamil Nadu : पीएम मोदी मंगलवार को करेंगे तमिलनाडु का दौरा, तिरुचिरापल्ली अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बने नए टर्मिनल भवन का करेंगे उद्घाटन..

PM Modi's Visit Tamil Nadu : पीएम नरेंद्र मोदी 2 जनवरी को तिरुचिरापल्ली अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर नए टर्मिनल भवन का उद्घाटन करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2024 / 08:16 PM IST, Published Date : January 1, 2024/8:16 pm IST

PM Modi’s Visit Tamil Nadu : तिरुचिरापल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट का उद्घाटन करने के बाद अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो और तीन जनवरी को तमिलनाडु और लक्षद्वीप का दौरा करेंगे। इस दौरान वह कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी 2 जनवरी को तिरुचिरापल्ली अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर नए टर्मिनल भवन का उद्घाटन करेंगे। जिसके मद्देनजर तैयारियां की गई हैं।

read more : MP News : ‘देश में फिर बनेगी मोदी सरकार’..! लोकसभा चुनाव से पहले सीएम डॉ. मोहन यादव का बड़ा दावा.. 

PM Modi’s Visit Tamil Nadu : प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि मोदी दो जनवरी को तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली पहुंचेंगे और भारतीदासन विश्वविद्यालय के 38वें दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि होंगे। तिरुचिरापल्ली में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में, प्रधानमंत्री विमानन, रेल, सड़क, तेल और गैस, जहाजरानी और उच्च शिक्षा क्षेत्रों से संबंधित 19,850 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे।

इसके बाद मोदी लक्षद्वीप के अगत्ती पहुंचेंगे, जहां वह एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। तीन जनवरी को प्रधानमंत्री लक्षद्वीप के कवारत्ती पहुंचेंगे, जहां वह लक्षद्वीप में दूरसंचार, पेयजल, सौर ऊर्जा और स्वास्थ्य जैसे क्षेत्रों से संबंधित कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। बता दें कि 1100 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से विकसित, दो-स्तरीय नए अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल भवन में सालाना 44 लाख से अधिक यात्रियों और व्यस्त समय के दौरान लगभग 3,500 यात्रियों को सेवा देने की क्षमता है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp