PM Modi will go to Goa on October 25

25 अक्टूबर को गोवा जाएंगे PM मोदी, राष्ट्रीय खेलों 2023 का करेंगे उद्घाटन

PM Modi will go to Goa on October 25: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 अक्टूबर को यहां 2023 राष्ट्रीय खेलों का उद्घाटन करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  August 4, 2023 / 10:15 PM IST, Published Date : August 4, 2023/9:36 pm IST

PM Modi will go to Goa on October 25 : पणजी। गोवा के खेल मंत्री गोविंद गौडे ने शुक्रवार को विधानसभा में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 अक्टूबर को यहां 2023 राष्ट्रीय खेलों का उद्घाटन करेंगे। गौडे ने कहा कि 2023 राष्ट्रीय खेलों का उद्घाटन 25 अक्टूबर और समापन नौ नवंबर को होगा। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी से राज्य में खेल संस्कृति को बढ़ावा मिलेगा।

read more : अमित मालवीय ने मोहल्ला क्लीनिक पर ली चुटकी, कर्नाटका के स्वास्थ्य मंत्री और सौरभ भारद्वाज के ट्वीट को शेयर कर कहा ‘The cookie is already crumbling’ 

PM Modi will go to Goa on October 25 : उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी हर गोवावासियों का सपना रहा है, जिसे वे 2012 से पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। मंत्री ने विधानसभा के मानसून सत्र में कहा कि राष्ट्रीय खेलों के लिए एक विरासत योजना होनी चाहिए।

read more : सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘नम्मा क्लिनिक’ को बेहतर बनाने कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री ने लिया ‘मोहल्ला क्लीनिक’ का जायजा, दिनेश गुंडुराव ने नकारा 

PM Modi will go to Goa on October 25 : उन्होंने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि राज्य में खेलों को बढ़ावा मिलना चाहिए और हमारा उद्देश्य राष्ट्रीय खेलों के मद्देनजर राज्य में खेलों को बढ़ावा देना है।’’ गोविंद गौडे ने कहा, सरकार का उद्देश्य सिर्फ गोवा के लिए खिलाड़ी तैयार करना नहीं है बल्कि उसे राष्ट्रीय टीम का भी हिस्सा होना चाहिये।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें