Police arrested child artist Priyanshu Kshatriya on charges of theft

चोरी के आरोप में ये मशहूर एक्टर गिरफ्तार, अमिताभ बच्चन के साथ भी कर चुका है काम

Police arrested child artist Priyanshu Kshatriya on charges of theft

Edited By: , December 4, 2022 / 05:27 AM IST

मुंबईः Police arrested Priyanshu Kshatriya बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ में काम कर चुके बाल कलाकार प्रियांशु क्षत्रिय को कथित तौर पर चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि प्रियांशु ने 5 लाख रुपये के गहने (Jewellery) चुराए थे। इसे लेकर प्रदीप मोंडावे नाम के एक व्यक्ति ने इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज की थी। इसके बाद जब पुलिस ने अपनी जांच (Investigation) शुरू की तो केस की परतें खुलकर सामने आने लगीं। एक नाबालिग से पूछताछ के दौरान प्रियांशु क्षत्रिय का नाम भी सामने आया।

Read More :  केंद्र ने सभी राज्यों को जारी की GST राशि, छत्तीसगढ़ को मिले 500 करोड़ रुपए, सीएम भूपेश ने वित्त मंत्री से किया था अनुरोध

Police arrested Priyanshu Kshatriya नाबालिग ने इस अपराध में प्रियांशु क्षत्रिय के शामिल होने की बात कही जिसके बाद मंगलवार को क्षत्रिय को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद प्रियांशु को कोर्ट में पेश किया गया जहां उसे 25 नवंबर तक कस्टडी में रखने का आदेश दिया गया। चुराई गई चीजों को गद्दीगोदाम के एक कबूतर खाने से रिकवर किया गया है।

Read More : वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भारतीय अर्थव्यवस्था पर दिया ये बड़ा बयान, इस मुद्दे पर किसानों से भी की अपील 

फिल्म में निभाया था बाबू का किरदार

बता दें कि प्रियांशु क्षत्रिय ने फिल्म में बाबू क्षेत्री का रोल प्ले किया था जिसकी काफी सराहना हुई थी। फिल्म का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था और उस वक्त यह फिल्म काफी चर्चा में रही थी। अमिताभ बच्चन स्टारर इस फिल्म की कहानी एक फुटबॉल कोच की थी जो झुग्गी झोपड़ी वाले लड़कों की एक फुटबॉल टीम तैयार करता है।