किराए के मकान में चल रहा था हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट, जब पहुंची पुलिस तो अंदर का नजारा देख उड़ गए होश.. | Police expose high profile sex racket, 9 peoples arrested

किराए के मकान में चल रहा था हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट, जब पहुंची पुलिस तो अंदर का नजारा देख उड़ गए होश..

किराए के मकान में चल रहा था हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट, जब पहुंची पुलिस तो अंदर का नजारा देख उड़ गए होश..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : January 6, 2020/11:16 am IST

कानपुर। उत्तर प्रदेश पुलिस ने हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। किराए के मकान में दबिश देकर पुलिस ने संचालक समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कमरे से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। पुलिस सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Read More News: दिल्ली विधानसभा चुनाव का ऐलान, 8 फरवरी को डाले जाएंगे वोट, 11 को पर…

जानकारी के अनुसार कानपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि चकेरी थाना क्षेत्र के श्याम नगर रामपुरम के एक किराए के मकान में संदिग्ध गतिविधियां चल रही है।​ जिसके बाद पुलिस ने रविवार शाम को दबिश देकर हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया।

Read More News: एजाज ढेबर रायपुर नगर निगम के नए मेयर, बीजेपी के मृत्युंजय दुबे को ह…

पुलिस ने खुलासा किया कि संचालक दंपती और उनका एक रिश्तेदार धंधा चला रहे थे। वहीं, पूरी सौदेबाजी व्हाट्सएप के जरिये होती थी। आरोपियों ने 50 से अधिक व्हाट्सएप ग्रुप बनाए हैं जिस पर वह ग्राहकों को युवतियों की फोटो भेजते थे। फिर रेट तय होता था। उसके बाद ग्राहक उसके घर पर आते थे।

Read More News: चुनाव के बाद भाजपा पार्षदों में मारपीट, क्रॉस वोटिंग को लेकर जमकर ह…

1500 रुपये से लेकर पांच हजार रुपये तक में लड़कियां उपलब्ध कराई जाती थीं। सुरक्षित जगह मुहैया करवाने के नाम पर अलग रकम वसूलते थे। वहीं यह रैकेट का नेटवर्क प्रदेश के कई अन्य शहरों और दिल्ली में भी फैला हुआ है।

Read More News: इन नगर पालिकाओं और पंचायतों में बीजेपी का कब्जा, एक में निर्दलीय बन…