कोरोना नियम को मजाक बना दिया BJP का ये विधायक, बेटी की शादी समारोह में जमकर लगाए ठुमके, 60 लोगों पर केस दर्ज | Police registered a case against 60 people including BJP MLA for flouting COVID norms at a wedding ceremony in Pune

कोरोना नियम को मजाक बना दिया BJP का ये विधायक, बेटी की शादी समारोह में जमकर लगाए ठुमके, 60 लोगों पर केस दर्ज

कोरोना नियम को मजाक बना दिया BJP का ये विधायक, बेटी की शादी समारोह में जमकर लगाए ठुमके, 60 लोगों पर केस दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : June 1, 2021/5:13 am IST

पुणे। कोरोना की दूसरी लहर ने देश में किस तरह तबाही मचाई ये सब को पता है। चारों तरफ मौत की खबरों ने लोगों की नींद उड़ा दिया। कोई दवाई के लिए तो कोई बेड के लिए रोते बिलखते हुए नजर आया। इस भयावह स्थिति के बाद भी लोग सुधर नहीं रहे हैं। आम आदमी के साथ-साथ अब नेता अधिकारी भी कोरोना को मजाक बना लिया है।

Read More News:  शव बदलने के बाद अब मुक्तिधाम से सामने आया अस्थियां बदलने का मामला, आपस में भिड़े दो पक्ष के लोग 

दरअसल महाराष्ट्र के पुणे में सामने आए एक वीडियो ने आला अफसरों के होश उड़ा दिए हैं। जिसके बाद अब पुलिस ने विधायक समेत 60 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुणे के पिंपरी चिंचवड में भाजपा के विधायक महेश लांडगे ने कोरोना के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाईं।

Read More News: पैसा पाने किसानों की तरकीब, रात 12 बजे से ही Bank की पासबुक लगा दी लाइन में.. 

जानकारी के अनुसार रविवार को विवाह से पहले की विधि को संपन्न करने के लिए भीड़ जुटाई गई और कोरोना नियमों की जो धज्जियां उड़ाई गईं। वहीं इससे जुड़ा वीडियो वायरल हो गया। इस वीडिया में विधायक तो विधायक उनके साथ पिंपरी-चिंचवड महापालिका के अधिकारी सुनील बेलगावकर भी स्टेप बाइ स्टेप मिलाकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यानी नेता और अधिकारी दोनों डांस करते हुए इतने जोश में दिख रहे हैं कि कोरोना नियमों को पालन करने का उन्हें कोई होश नहीं है।

Read More News: कल से खुलेंगी शराब की दुकानें, लेकिन मॉर्निंग वॉक पर लगी रोक, जिला प्रशासन ने जारी की अनलॉक की गाइडलाइन  

मीडिया में यह खबर आने के बाद विरोधी दल से लेकर आम जनता की ओर से यह सवाल उठाए जाने लगे कि नियम सिर्फ आम जनता के लिए हैं क्या? नेताओं के लिए सब माफ है क्या? इस प्रकरण में पुलिस कोई कार्रवाई करेगी क्या? आखिरकार विरोध के बाद पुलिस ने बीजेपी विधायक समेत 60 लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया। भोसरी पुलिस स्टेशन में कोरोना नियमों का उल्लंघन करने से संबंधित धाराएं लगाई गई हैं।

Read More News: महबूबा के घर जमकर हुई आशिक की पिटाई…निकला इश्क का जनाजा…बाल काटे…पहनाई जूतों की माला