Poster against Rahul Gandhi in Telangana

Telangana Assembly Elections 2023 : ‘कांग्रेस पार्टी ने हमारे बच्चों की हत्या की’..! तेलंगाना में गल पाएगी कांग्रेस की दाल? दौरे से पहले ही लग गए राहुल गांधी के ऐसे पोस्टर

Poster against Rahul Gandhi in Telangana: निजामाबाद और बोधन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का विरोध में पोस्टर्स लगे दिखाई दिए है।

Edited By :   November 25, 2023 / 11:38 AM IST

Poster against Rahul Gandhi in Telangana : हैदराबाद। तेलंगाना विधानसभा चुनाव के पहले दिग्गज नेताओं का दौरा देखा जा रहा है। नरेंद्र मोदी, राहुल गाधी से लेकर अमित शाह तक कई केंद्रीय मंत्री और विपक्षी पार्टियों के नेता तेलंगाना में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। तेलंगाना विधानसभा की 119 सीटों के लिए 30 नवंबर को मतदान होगा। BRS के नेता और सीएम के. चंद्रशेखर राव एक बार फिर सत्ता हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। आज राहुल गांधी एक बार फिर तेलंगाना दौरे पर जाने वाले हैं। लेकिन उससे पहले ही विरोध का दौरा शुरू हो गया है। निजामाबाद और बोधन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का विरोध में पोस्टर्स लगे दिखाई दिए है।

read more : Priyanka Horo: इस्पात भवन में तांडव मचाने वाली एजीएम को प्रबंधन ने किया सस्पेंड, ट्रेनी महिला अधिकारी पर किया था हमला  

Poster against Rahul Gandhi in Telangana : राहुल के दौरे से पहले विरोध के पोस्टर सड़कों पर लगाए गए हैं। पोस्टरों में कहा गया है कि ‘कांग्रेस पार्टी ने हमारे बच्चों को मार डाला और इसलिए उन्हें अब माफी मांगनी होगी। जिन पोस्टरों को तेलंगाना के निजामाबाद और बोधन में लगाया गया है, उनमें राहुल गांधी की तस्वीर के साथ लिखा गया है कि कांग्रेस पार्टी ने हमारे बच्चों की हत्या की और उसे माफी मांगनी चाहिए। कर्नाटक के बल्लारी में जींस बनाने वाले उद्योगों के लिए बिजली कटौती का मसला भी पोस्टरों में उठाया गया है।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने आरोप लगाया कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री केचंद्रशेखर राव सचिवालय या विधानसभा से नहीं बल्कि फार्महाउस में बैठकर सरकार चलाते हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा कि केसीआर गरीब लोगों या निर्वाचित विधायकों से नहीं मिलते हैं। खड़गे ने केसीआर पर तेलंगाना को लूटने का आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अब दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को भी गाली देते हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers