नर्सिंग होम के दीवार से लटकता मिला नर्स का शव, परिजनों ने संचालक पर लगाया गैंगरेप कर हत्या का आरोप, एक दिन पहले ही ज्वाइन की थी नौकरी

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के बांगरमऊ क्षेत्र में एक नर्स का शव उस नर्सिंग होम की छत पर बने खंबे से लटकता मिला है, जहां वह काम करती थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

Edited By: , May 1, 2022 / 01:48 PM IST

उन्नाव : Nurses murder in Unnao उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के बांगरमऊ क्षेत्र में एक नर्स का शव उस नर्सिंग होम की छत पर बने खंबे से लटकता मिला है, जहां वह काम करती थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। अधिकारी के मताबिक, मृत नर्स के परिजनों ने नर्सिंग होम के तीन संचालकों समेत चार के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने नर्सिंग होम को सील कर पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है।

Read more :  महिला को झाड़ियों में खींच ले गए पांच युवक, फिर किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों में तीन नाबालिग भी शामिल 

Nurses murder in Unnao अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह के अनुसार, बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के न्यू जीवन नर्सिंग होम में शनिवार को 18 वर्षीय एक नर्स का शव खंभे के ऊपर निकली सरिया से रस्सी के सहारे लटकता पाया गया था। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की।

Read more :  भारत में लंबी रेंज वाली Nexon इलेक्ट्रिक SUV लॉन्च करेगी टाटा, सिंगल चार्ज में चलेगी 300 KM, जानें इसकी खासियत 

उन्होंने बताया कि युवती की मां ने बेटी के साथ दुष्कर्म और हत्या का आरोप लगाते हुए प्रार्थना पत्र दिया था, जिसके आधार पर नर्सिंग होम के संचालक नूर आलम, चांद आलम, अनिल कुमार और एक अन्य अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Read more :  ‘De Danadan’ फेम मशहूर एक्ट्रेस का हार्टअटैक से निधन, भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका 

सिंह के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट और मुकदमे के आधार पर जांच जारी रहेगी और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।