महिला को झाड़ियों में खींच ले गए पांच युवक, फिर किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों में तीन नाबालिग भी शामिल |

महिला को झाड़ियों में खींच ले गए पांच युवक, फिर किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों में तीन नाबालिग भी शामिल

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पांच लोगों के खिलाफ एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म कर वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। Shahjahanpur: Five people booked for gang rape

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : May 1, 2022/12:36 pm IST

शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश), एक मई । Shahjahanpur Five people booked for gang rape: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पांच लोगों के खिलाफ एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म कर वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार के मुताबिक, मदनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 30 वर्षीय महिला की शिकायत पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है।

read more: EOW की बड़ी कार्रवाई: प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के वैज्ञानिक सुशील कुमार मिश्रा के घर छापा, अब तक करोड़ो की संपत्ति बरामद

उन्होंने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि 22 अप्रैल को जब वह अपने घर के बाहर थी, तभी उसी के गांव के रहने वाले रवि सिंह, अरुण कुमार सिंह, मोनू सिंह, जागेस सिंह और प्रधान नामक पांच व्यक्ति आए तथा उसे झाड़ियों में खींचकर ले गए। इसके बाद उन्होंने महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया।

कुमार के अनुसार, एक आरोपी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे एक सप्ताह बाद सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दिया। उन्होंने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद महिला ने शनिवार रात थाने पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई।

read more:  अवैध कब्जा पर फिर चला प्रशासन की बुलडोजर, कलेक्ट्रेट और नगरपालिका के सामने हटाया गया अवैध कब्जा

कुमार के मुताबिक, आरोपियों में से तीन नाबालिग बताए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि पांचों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है।

 

 
Flowers