मां ने बेच दिया दुधमुंहा बेटा, वजह जानेंगे तो भर आएंगी आंखें, देखें मामला | Mother sold the milk-mouthed son If you know the reason, your eyes will be filled see case

मां ने बेच दिया दुधमुंहा बेटा, वजह जानेंगे तो भर आएंगी आंखें, देखें मामला

मां ने बेच दिया दुधमुंहा बेटा, वजह जानेंगे तो भर आएंगी आंखें, देखें मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : July 12, 2021/9:34 am IST

गोरखपुर (उप्र), 12 जुलाई । गोरखपुर जिले के गोरखनाथ थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने तीन महीने के बेटे को 50 हजार रुपये में अपनी परिचित महिला को बेच दिया और घटना को छिपाने के लिए पुलिस को अपहरण की फर्जी कहानी बता दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से रविवार शाम दो घंटे के अंदर बच्चे को ढूंढ निकाला और दोनों महिलाओं को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।

Read More News: नियमितिकरण की मांग को लेकर अनियमित कर्मचारियों की मशाल रैली, आप नेताओं का मिला समर्थन

जानकारी के अनुसार गोरखनाथ थाना क्षेत्र के इलाहीबाग क्षेत्र की सलमा खातून ने अपने तीन महीने के बेटे के अपहरण की सूचना रविवार शाम को पुलिस को दी। उसने पुलिस को बताया कि रसूलपुर इलाके में शहनाई मैरिज हॉल के पास लाल रंग की साड़ी पहने एक महिला ने उसके बेटे को छीन लिया और एक कार में फरार हो गई। पुलिस अधीक्षक (नगर) सोनम कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और तलाश शुरू की।

News:  दिल्ली पहुंचे सीएम शिवराज, केंद्रीय मंत्री डॉ वीरेंद्र कुमार और मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर से की मुलाकात 

उन्होंने बताया, “जिस तरह से बच्चे की मां अपने बयान बदल रही थी और अपहरण की कहानी बता रही थी, वह संदिग्ध था और जब पुलिस ने इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पता चला कि मां ने अपने बेटे को अन्य महिला को सौंप दिया, जो बच्चे को लेकर एक ई-रिक्शा में चली गई। उन्होंने बताया कि फुटेज की मदद से पुलिस ने दूसरी महिला का पता लगाना शुरू किया और हुमायूंपुर रोड से बच्चे को बरामद कर लिया गया। बच्चे का पिता कचरा बीनने का काम करता है। अत्यधिक गरीबी के कारण महिला ने अपने बेटे को बेच दिया। महिला के मुताबिक गरीबी के वजह से उसने अपने कलेजे के टुकड़े को बेच दिया था।

 
Flowers