President Murmu's three-day visit to Karnataka from today

राष्ट्रपति मुर्मू का आज से तीन दिवसीय कर्नाटक दौरा, उद्घाटन कार्यक्रम में होंगी शामिल

राष्ट्रपति मुर्मू का आज से तीन दिवसीय कर्नाटक दौरा, विशेष उद्घाटन कार्यक्रम में होंगी शामिल President Murmu's three-day visit to Karnataka

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : September 26, 2022/5:58 am IST

President Murmu’s visit to Karnataka : नई दिल्ली। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए 26 से 28 सितंबर तक कर्नाटक के दौरे पर रहेंगी। राष्ट्रपति भवन ने रविवार को एक बयान जारी कर यह जानकारी दी। पद ग्रहण करने के बाद राष्ट्रपति मुर्मू का यह पहला कर्नाटक दौरा होगा।

राष्ट्रपति भवन ने बताया कि वह सोमवार को मैसुरु में दशहरा उत्सव का उद्घाटन करेंगी, इसके बाद वह उसी दिन हुबली में हुबली-धारवाड़ नगर निगम द्वारा आयोजित ‘पोउरा सनमाना’ सम्मान समारोह में शामिल होंगी। बयान के मुताबिक, राष्ट्रपति धारवाड़ में भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान (IIIT) का उद्घाटन करेंगी।

Read more: IBC24 mahakhabar : एक नज़र आज की इन बड़ी खबरों पर… राष्ट्रपति का आज से तीन दिवसीय कर्नाटक दौरा 

President Murmu’s visit to Karnataka : बयान में कहा गया कि इसी दिन राष्ट्रपति सेंट जोसफ विश्वविद्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होंगी और बेंगलुरु में उनके सम्मान में कर्नाटक सरकार द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में शामिल होंगी। राष्ट्रपति भवन ने बताया कि राष्ट्रपति मुर्मू 28 सितंबर को नयी दिल्ली वापस लौटेंगी।

और भी है बड़ी खबरें…