CRPF के काफिले पर हमले की राष्ट्रपति,पीएम सहित विपक्षी नेताओं ने की कड़ी निंदा,जवानों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा | President, PM, strongly condemned the attack on the convoy of CRPF, The sacrifice of the soldiers will not be useless

CRPF के काफिले पर हमले की राष्ट्रपति,पीएम सहित विपक्षी नेताओं ने की कड़ी निंदा,जवानों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा

CRPF के काफिले पर हमले की राष्ट्रपति,पीएम सहित विपक्षी नेताओं ने की कड़ी निंदा,जवानों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : February 15, 2019/2:23 am IST

नई दिल्ली। कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर हमले की राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी समेत तमाम राजनीतिक दलों के नेताओं ने निंदा की। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले की कड़ी निंदा करता हूं। शहीदों के परिवार के साथ संवेदनाएं और प्रार्थनाएं। पूरा देश इस आतंकी गतिविधि के खिलाफ खड़ा है।मोदी ने कहा कि पुलवामा में CRPF जवानों पर हमला घृणित है। जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। पूरा देश जवानों के परिवार के साथ खड़ा है।

ये भी पढ़ें- पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला, 40 जवान शहीद, आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्म…

प्रधानमंत्री मोदी ने हमले को लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह, CRPF के अफसरों, सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से भी बातचीत की। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि ये हमला बेहद दर्दनाक और परेशान करने वाली घटना है। हमले के पीछे पाकिस्तान और जैश के आतंकियों का हाथ है।

ये भी पढ़ें- टेंडर घोटाला, पीएचई के पूर्व पदस्थ ईई को 4 साल की जेल और एक लाख जुर…

राहुल गांधी ने कहा कि CRPF पर हमले से काफी निराश हूं। मेरी संवेदनाएं शहीदों के परिवार के साथ हैं। वहीं प्रियंका गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द करते हुए कहा कि जवानों की शहादत से दुखी हूं। सरकार आतंकी हमले को रोकने के लिए कड़े कदम उठाए। इधर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी ट्वीट कर शहीद हुए CRPF जवानों को श्रद्धांजलि दी है।