प्रधानमंत्री मोदी तिरुवनंतपुरम में मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे |

प्रधानमंत्री मोदी तिरुवनंतपुरम में मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे

प्रधानमंत्री मोदी तिरुवनंतपुरम में मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे

:   Modified Date:  February 26, 2024 / 04:39 PM IST, Published Date : February 26, 2024/4:39 pm IST

तिरुवनंतपुरम, 26 फरवरी (भाषा) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को दो महीने से भी कम समय में तीसरी बार केरल का दौरा करेंगे और वहां केरल पदयात्रा के समापन समारोह पर आयोजित एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे। यह पदयात्रा केरल में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन के नेतृत्व में निकाली गई।

केरल की राजनीति में पैठ मजबूत करने की कोशिश में जुटे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ने 27 जनवरी को कासरगोड में एक विशाल पदयात्रा शुरू करके आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपना अभियान शुरू किया था।

भाजपा के तिरुवनंतपुरम जिला अध्यक्ष वी वी राजेश ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री विक्रम साराभाई अंतरिक्ष केंद्र (वीएसएससी) में एक आधिकारिक समारोह में भाग लेने के बाद तिरुवनंतपुरम में राज्य सचिवालय से सटे ‘सेंट्रल स्टेडियम’ में सार्वजनिक सभा के स्थल पर पहुंचेंगे।

मोदी विशेष विमान से यहां तकनीकी हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे और वहां से सीधे वीएसएससी जाएंगे।

राजेश ने कहा, ‘‘हमें मुहैया कराए गए कार्यक्रम के अनुसार, इस बार प्रधानमंत्री का कोई रोड शो नहीं होगा। वह सार्वजनिक बैठक के बाद तमिलनाडु जाएंगे। वह बुधवार को तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे से वापस चले जाएंगे।’’

उन्होंने कहा कि नया केरल बनाने की यह मोदी की गारंटी है और वह चाहते हैं कि राज्य देश के समग्र विकास का हिस्सा बने।

राजेश ने दो महीने से भी कम समय में प्रधानमंत्री की राज्य की तीसरी यात्रा के बारे में बोलते हुए कहा, ‘‘मोदी को केरल से विशेष प्रेम है और वह राज्य में भाजपा के कार्यों से खुश हैं।’’

भाजपा नेता ने कहा कि राजनीतिक विचारधारा से परे लोगों का एक बड़ा वर्ग है जो प्रधानमंत्री को देखना और उनके साथ बातचीत करना चाहता है।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने हवाई अड्डे से कार्यक्रम स्थल की ओर जाने वाली सड़कों के किनारे प्रधानमंत्री के स्वागत में बड़े-बड़े बैनर और कटआउट लगाए हैं। प्रधानमंत्री के दौरे से पहले सुरक्षा कर्मियों ने सोमवार को सुरक्षा अभ्यास किया।

भाषा संतोष माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)