Principal and teacher did such work with student during prayer

स्कूल का प्रधान अध्यापक और शिक्षक गिरफ्तार, प्रार्थना के दौरान छात्र के साथ….

Principal and teacher did such work with student during prayer : स्कूल का प्रधान अध्यापक और शिक्षक गिरफ्तार, प्रार्थना के दौरान छात्र के साथ..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : September 3, 2022/1:09 am IST

नई दिल्ली। Principal Beat up Student During Prayer: राजस्थान के सीकर जिले से के बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक स्कूल के प्रधानाध्यपक और टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि स्कूल का प्रधानाध्यपक और शिक्षक ने के छात्र की पिटाई कर दी।

शिक्षक और परिजनों ने कराया मामला दर्ज

मिली जानकारी के अनुसार सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाना क्षेत्र में एक निजी स्कूल में एक छात्र की पिटाई करने के आरोप में एक शिक्षक और प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि शिक्षक और छात्र के परिजनों ने एक दूसरे के खिलाफ मामले दर्ज करवाया हैं।

Read More : जन्मदिन के दिन ही नाबालिग बेटे ने कर दी मां की हत्या, लाश को बक्से में बंद करके…

पिटाई का विरोध करने पर प्रधानाध्यापक ने फिर पीटा

मीडिया से बात करते हुए रींगस सर्किल अधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि निजी स्कूल के 12 वीं के एक छात्र को प्रार्थना सभा के दौरान शिक्षक प्रदीप ने कतार में ठीक तरीके से खड़े होना निर्देश दिया। इसका पालन नहीं करने पर शिक्षक ने उसकी कथित रूप से पिटाई कर दी जिसका उसने विरोध किया। उन्होंने बताया कि छात्र के परिजनों का आरोप है कि शिक्षक की पिटाई का छात्र ने विरोध किया जिसके बाद प्रधानाध्यापक सागरमल और आरोपी शिक्षक उसे कमरे में ले गए जहां उसकी कथित रूप से और पिटाई की गई।

उन्होंने बताया कि घटना बुधवार की है और इस संबंध में बुधवार देर रात मामला दर्ज करवाया गया था। उन्होंने बताया कि इस संबंध आरोपी प्रधानाध्यापक और शिक्षक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 341 और एससी/एसटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और दोनों को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

Read More : Weather Update : प्रदेश में दिखेगा मानसून द्रोणिका का असर, जानें बारिश को लेकर क्या कहता है मौसम विभाग

जांच कर रही है पुलिस

उन्होंने बताया कि स्कूल के एक अन्य शिक्षक मुकेश कुमार की ओर से छात्र के खिलाफ भी मारपीट का मामला दर्ज करवाया गया है। आरोप है कि शिक्षक को छात्र ने थप्पड़ मारा जिससे उनका चश्मा टूट गया। पुलिस दोनों पक्षों का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें