सीएम योगी पर निशाना साधने के चक्कर में बड़ी गलती कर बैठी प्रियंका गांधी, ट्रोल होने के बाद डिलीट करना पड़ा ट्वीट | Priyanka Gandhi sitting in a big mistake in targeting CM Yogi, had to delete tweet after being trolled

सीएम योगी पर निशाना साधने के चक्कर में बड़ी गलती कर बैठी प्रियंका गांधी, ट्रोल होने के बाद डिलीट करना पड़ा ट्वीट

सीएम योगी पर निशाना साधने के चक्कर में बड़ी गलती कर बैठी प्रियंका गांधी, ट्रोल होने के बाद डिलीट करना पड़ा ट्वीट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : March 8, 2020/6:38 pm IST

नईदिल्ली। सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधने के चक्कर में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ट्विटर पर एक गलती कर बैठीं और ट्रोल हो गईं। जिसके बाद उन्हे ट्वीट को डिलीट करना पड़ गया। प्रियंका गांधी के इस ट्वीट पर सीएम योगी के मीडिया सलाहकार ने ट्वीट करते हुए लिखा। झूठ के पैर नहीं होते, ज़्यादा चलने पर वो अक्सर गिर मेरा मतलब डिलीट हो ही जाता है।

ये भी पढ़ें: पूर्व राज्यपाल और पूर्व केन्द्रीय कानून मंत्री का निधन, लंबे समय से थे अस्वस्…

दरअसल, किसानों की पीड़ा दिखाने के लिए प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है ’इन किसानों का दर्द सुनिए। ओलावृष्टि और भारी बारिश के चलते उत्तर प्रदेश की तमाम जगहों पर किसानों की फसल बर्बाद हो गई। कई किसानों की तो 80% तक फसल बर्बाद हो गई है। यूपी की बीजेपी सरकार को कोरे दावे करने की बजाए नुकसान का पूरा आकलन करके किसानों को उचित मुआवजा देना चाहिए।’ इस ट्वीट के साथ उन्होंने चार फोटो शेयर की थी जिसमें से एक फोटो पाकिस्तान की थी।

 

ये भी पढ़ें: बेडरूम में ब्वॉयफ्रेंड के साथ थी 17 वर्षीय लड़की, मां के आते ही खिड…

उनके इस ट्वीट को लेकर ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। फिर प्रियंका ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने लिखा कि श्रीमती प्रियंकाजी, माना आपकी पार्टी को पाकिस्तान से अधिक प्रेम है लेकिन पाकिस्तान और आपके अपने राज्य राजस्थान की फोटो को उत्तर प्रदेश का बताकर ना डालें।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी के ट्विटर अकाउंट से इन महिलाओं ने रखी अपनी बात, साझा किए …