Priyanka Gandhi on rahul gandhi membership end

Congress Sankalp Satyagraha : राजघाट में गरजी प्रियंका गांधी, केंद्र पर साधा निशाना, कहा – देश की धरती को मेरे परिवार ने अपने खून से सींचा

Priyanka Gandhi targeted bjp : राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने के बाद कांग्रेस आज दिल्ली में राजघाट पर संकल्प सत्याग्रह कर रही है।

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2023 / 12:08 PM IST, Published Date : March 26, 2023/12:06 pm IST

नई दिल्ली : Priyanka Gandhi targeted bjp : राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने के बाद कांग्रेस आज दिल्ली में राजघाट पर संकल्प सत्याग्रह कर रही है। इस दौरान, कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि 32 साल पुरानी बात है, मेरे पिता की शवयात्रा तीन मूर्ति भवन से निकल रही थी। मैं अपनी मां और भाई के साथ गाड़ी में थी।थोड़ी देर काफिला चला, फिर राहुल ने कहा मैं उतरना चाहता हूं, मां ने मना किया।

मैने कहा मां उतरने दो। वो गाड़ी से उतरा और कड़ी धूप में पैदल चलते चलते यहां राजघाट पहुंचा। वो चित्र मेरे दिमाग में अभी भी है कि इस तिरंगे में मेरे शहीद पिता का शव यहां पहुंचा। उसके पीछे चलकर मेरा भाई यहां पहुंचा। आपके एक मुख्यमंत्री कहते हैं कि राहुल गांधी को पता भी नहीं है कि उनका पिता कौन है?

यह भी पढ़ें : केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, DA बढ़ने के बाद मिलने जा रही एक और बड़ी सौगात, अकाउंट में आएंगे इतने रुपए 

इस देश की धरती को मेरे परिवार ने अपने खून से सींचा

Priyanka Gandhi targeted bjp :  प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि आप कहते हैं कि आप नेहरू नाम का इस्तेमाल क्यों नहीं करते? आज तक हम चुप रहे आप हमारे परिवार का अपमान करते रहे। मेरे भाई ने संसद में मोदीजी को गले लगाया और कहा कि मेरे मन में आपके लिए कोई नफरत नहीं है। एक आदमी का कितना अपमान करोगे? भगवान राम अपने परिवार के लिए वनवास गए, पांडव अपने परिवार के लिए लड़े तो क्या वो परिवारवादी थे? इस देश की धरती को मेरे परिवार ने अपने खून से सींचा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers