Himachal assembly election: पीएम मोदी के बाद अब प्रियंका का दौरा, आज से करेंगी चुनाव प्रचार ​अभियान की शुरुआत |

Himachal assembly election: पीएम मोदी के बाद अब प्रियंका का दौरा, आज से करेंगी चुनाव प्रचार ​अभियान की शुरुआत

हिमाचल में कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगी प्रियंका Priyanka to launch Congress' poll campaign in Himachal

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : October 14, 2022/9:27 am IST

Himachal assembly election: शिमला, 14 अक्टूबर । कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में एक रैली के साथ राज्य में पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगी।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) की महासचिव प्रियंका की ‘परिवर्तन प्रतिज्ञा रैली’ से एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल का दौरा किया था। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more:  रुपया शुरुआती सौदों में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले पांच पैसे टूटकर 82.29 पर आया

प्रधानमंत्री ने ऊना और चंबा में कई विकास परियोजनाओं की शुरुआत की थी। राज्य में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

मोदी ने ऊना में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई थी। यह इस शृंखला की चौथी ट्रेन है।

read more:  BJP विधायक को हुई जेल, चुनाव आयोग से छिपाई थी ये बात, कोर्ट ने सुनाई जेल-जुर्माने की दोहरी सजा

प्रधानमंत्री ने चंबा जिले में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना (पीएमजीएसवाई) के तीसरे चरण की शुरुआत भी की थी, जिसके तहत राज्य में 3,125 किलोमीटर लंबी ग्रामीण सड़कों का उन्नयन किया जाएगा।

कांग्रेस की ओर से जारी बयान के अनुसार, प्रियंका शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे मां शूलिनी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी, जिसके बाद वह पार्टी की ‘परिवर्तन प्रतिज्ञा रैली’ को संबोधित करेंगी।

 
Flowers