Punjab New CM Govt officials and employees will have to reach office by 9 am in any case

सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों को हर हाल में सुबह 9 बजे तक पहुंचना होगा ऑफिस, पंजाब CM का सख्त निर्देश

हर हाल में समय का ध्यान रखें, ऑफिस टाइम के दौरान उपस्थिति को लेकर लापरवाही स्वीकार नहीं की जाएगी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : September 21, 2021/7:45 am IST

चंडीगढ़। चरणजीत सिंह चन्नी ने सोमवार को पंजाब के नए मुख्यमंत्री के पद की शपथ ली। शपथ लेने के बाद नए सीएम ने अपना पहला कदम अफसरशाही को दुरुस्त करने के लिए उठाया है। मुख्यमंत्री चन्नी ने सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि हर हाल में समय का ध्यान रखें, ऑफिस टाइम के दौरान उपस्थिति को लेकर लापरवाही स्वीकार नहीं की जाएगी।

Read More News: रसेल-वरूण चक्रवर्ती की धारदार गेंदबाजी के सामने ढेर हुए RCB के खिलाड़ी, KKR की एकतरफा जीत

सीएम ने निर्देश दिए हैं कि सभी अधिकारी और कर्मचारी सुबह 9 बजे तक ऑफिस पहुंचने और शाम को ऑफिस टाइम तक जनता के लिए उपलब्ध रहे। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि सरकारी ऑफिसों में पारदर्शिता लाने की आवश्यकता है। इसके लिए जरूरी है कि अधिकारी और कर्मचारी समय का ध्यान रखें। वहीं सीएम ने शिकायतों का प्राथामिकता के साथ निराकरण के निर्देश दिए हैं।

Read More News: ड्यूटी के दौरान पुलिस वाहन में ही सेक्स करने लगे पुरुष और महिला पुलिसकर्मी, स्पेशल डिवाइस में रिकॉर्ड हुई करतूत

दूसरी ओर आला अफसरों के कामों को लेकर भी सीएम ने सख्त रवैया अपनाया है। सीएम चन्नी ने प्रशासनिक सचिवों और विभाग प्रमुखों सप्ताह में दो बार औचक निरीक्षण करने का निर्देश दिया है। वहीं अधिकारियों और कर्मचारियों की ऑफिसों में उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए आदेश दिए हैं।

Read More News: लड़की छेड़ना युवक को पड़ गया भारी, परिजनों ने गले में पट्टा बांधकर बेरहमी से पीटा

 
Flowers