रायबरेली परिवार एक बार फिर से नेतृत्व के लिए तैयार : प्रियंका |

रायबरेली परिवार एक बार फिर से नेतृत्व के लिए तैयार : प्रियंका

रायबरेली परिवार एक बार फिर से नेतृत्व के लिए तैयार : प्रियंका

:   Modified Date:  May 8, 2024 / 12:05 PM IST, Published Date : May 8, 2024/12:05 pm IST

रायबरेली (उप्र), आठ मई (भाषा) रायबरेली में अपने भाई राहुल गांधी के पक्ष में चुनाव प्रचार की कमान सम्भाल रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने बुधवार को कहा कि ‘सेवा के सौ साल’ का रिश्ता नये दौर में प्रवेश कर चुका है और रायबरेली परिवार एक बार फिर से नेतृत्व के लिए तैयार है।

प्रियंका ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर कहा, ”रायबरेली के एक-एक कांग्रेस कार्यकर्ता और यहां की जनता का उत्साह देखने लायक है। सेवा के सौ साल का रिश्ता नये दौर में प्रवेश कर चुका है और रायबरेली परिवार एक बार फिर से नेतृत्व के लिए तैयार है।”

उन्होंने संदेश में यह भी कहा, ”आज बछरावां और रायबरेली के विभिन्न क्षेत्रों में नुक्कड़ सभाओं और जनसंपर्क के माध्यम से अपने परिवारजनों से मुलाकात करूंगी।”

प्रियंका का रायबरेली स्थित बछरावां विधानसभा क्षेत्र के थुलवासा, महराजगंज, हलोर, भवानीगढ़, गुढ़ा, तिलेंडा, इंचौली और सुदौली में बैठकों में भाग लेने का कार्यक्रम है।

कांग्रेस का गढ़ मानी जाने वाली रायबरेली सीट वर्ष 2019 में हुए पिछले लोकसभा चुनाव में पूर्व पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने जीती थी। इस बार उनके बेटे राहुल गांधी इस सीट से उम्मीदवार हैं। भारतीय जनता पार्टी ने इस सीट पर राज्य सरकार के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह को एक बार फिर मैदान में उतारा है।

भाषा सलीम मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)