Know what Rahul Gandhi said to Gulab Nabi Azad

राहुल गाँधी ने इस नेता से मांगी माफ़ी, कहाँ “दुःख पहुँचाया हो तो माफ़ी मांगता हूँ”, क्या माफ़ी के पीछे यह हैं वजह?

Rahul Gandhi also took a reaction on Digvijay Singh's statement regarding the surgical strike. Rahul Gandhi distanced himself from the matter and said that he does not agree with whatever Digvijay Singh has said.

Edited By: , January 24, 2023 / 03:19 PM IST

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों जम्मू कश्मीर में जारी हैं। यहाँ कांग्रेस सांसद राहुल गांधी लगातार आमसभाएँ कर लोगो से रूबरू हो रहे हैं। इसी बीच उन्होंने एक जनसभा के बीच अपने पार्टी के पूर्व नेता और करीबी रहे गुलाम नबी आजाद से माफ़ी भी मांगी हैं। उन्होंने कहा की “अगर मैंने किसी भी तरह से उन्हें दुःख पहुंचाया हो तो माफ़ी मांगता हूँ”।

Read more : नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे की तलाश जारी, पुलिस की दो टीमें गई इंदौर, रेप का मामला दर्ज होने बाद से हैं फरार

दरअसल मीडिया ने जब उनसे सवाल किया की आखिर किन वजहों से कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में पूर्व नेता और आपके करीबी रहे गुलाम नबी आजाद को नहीं बुलाया गया तो इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गाँधी ने कहा की गुलाम नबी आजाद की पार्टी के ज्यादातर लोग तो उनके साथ बैठे हुए हैं। उस तरफ सिर्फ गुलाम नबी आजाद ही बाकी रह गए हैं। उन्होंने आगे कहा की वह उनका काफी सम्मान करते है। अगर उन्होंने उनका किसी भी तरह से दिल दुखाया होगा तो वह गुलाम नबी आजाद से माफ़ी मांगते हैं।

Read more : आईबी और रॉ की रिपोर्ट को सार्वजनिक करना गंभीर चिंता का विषय

इसके अलावा राहुल गाँधी ने दिग्विजय सिंह की तरफ से सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दिए गए उनके बयान पर भी प्रतिक्रिया ली। राहुल गांधी ने इस मामले से खुद को किनारे लगाते हुए कहा की जो कुछ भी दिग्विजय सिंह ने कहा हैं वह उनसे सहमत नहीं हैं। बकौल राहुल गाँधी वह देश और देश की सेना का पूरा सम्मान करते हैं। देश की आर्मी जिस तरह का भी ऑपरेशन करते हैं उसे सबूत देने की बिलकुल जरूरत नहीं हैं।

Read more : मैच देखने पहुंचे कोहली के दो दृष्टिबाधित फैन्स को स्टेडियम में नहीं दी एंट्री, टिकट लेकर पहुंचे थे दोनों