Rahul Gandhi Flying Kiss Video

राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान किया फ्लाइंग किस, वायरल हुआ वीडियो, जानिए किसे किया Kiss

राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है! Rahul Gandhi Flying Kiss Video Viral on Social Media

Edited By :   Modified Date:  December 6, 2022 / 01:15 PM IST, Published Date : December 6, 2022/12:57 pm IST

झालावाड़: Rahul Gandhi Flying Kiss Video कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों राजस्थान में है। यहां भारत जोड़ो यात्रा मंगलवार को हुई। यात्रा के पहले दिन से ही भारत जोड़ो यात्रा सुर्खियों में है। राहुल गांधी की एक झलक पाने मात्र के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है। वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो फ्लाइंग किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Read More: हिंदू महासभा का कद्दावर नेता गिरफ्तार, कई नजरबंद… जानें पूरा मामला 

Rahul Gandhi Flying Kiss Video दरअसल मार्च की एक झलक पाने के लिए भाजपा के झालावाड़ कार्यालय की छत पर कई लोग इकट्ठा थे, जिन्हें राहुल गांधी ने फ्लाइंग किस दिया। इससे एक दिन पहले उन्होंने बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधते हुए पूछा था कि वे ‘जय सियाराम’ और ‘हे राम’ का नारा क्यों नहीं लगा रहे हैं?

Read More: चार महीने से नहीं नहाने वाली रुममेट के लिए लड़की ने उठाया खतरनाक कदम, दुनिया भर में वायरल हो रहा ये लेटर …देखें

राहुल गांधी के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, कई मंत्री और विधायक भी मौजूद हैं। करीब 12 किलोमीटर की यात्रा के बाद यात्रा सुबह करीब 10 बजे देवरीघाट पहुंचेगी। लंच के बाद दोपहर 3.30 बजे सुकेत से दोबारा शुरू होगी। यहां मोरू कलां खेल मैदान में रात्रि विश्राम की योजना बनाई गई है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक