Viral News

चार महीने से नहीं नहाने वाली रुममेट के लिए लड़की ने उठाया खतरनाक कदम, दुनिया भर में वायरल हो रहा ये लेटर …देखें

पूरे देश में ठंड का सीजन चल रहा हैं, ऐसें कई लोग नहाने से कतराते है। कई ऐसे लोग भी होते हैं जो महीनों महीनों तक शॉवर नहीं लेते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 6, 2022 / 12:28 PM IST, Published Date : December 6, 2022/12:28 pm IST

Viral News: पूरे देश में ठंड का सीजन चल रहा हैं, ऐसें कई लोग नहाने से कतराते है। कई ऐसे लोग भी होते हैं जो महीनों महीनों तक शॉवर नहीं लेते हैं। इसी शर्दी के मौसम में एक ऐसा लेटर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं जिसके बारे में जानकर आपके होस उड़ जाएंगे। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक पत्र में एक लड़की ने अपने रूममेट को दो या तीन नहीं बल्कि चार महीने से नहीं नहाने के लिए दंड दिया हैं।

Read More: सीएम शिवराज को देखकर बच्चे बोले- ‘ये तो पीएम हैं’, टीचर बोले- ‘ वो बाद में बनेंगे….’

रुम पार्टनर की नहाने के समस्या से लड़की इतनी अधिक परेशान थी वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक लेटर जारी करती हैं,जिसमें अपनी रुम पार्टनर और स्थितियों के बारे में जानकारी देती हैं। लड़की ने एक रूममेट के साथ रहने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट का सहारा लिया हैें।

उसने लिखा, ‘हम चार महीने से एक साथ रह रहे हैं और मैं अब उसके साथ नहीं रह सकती. वह नहाती नहीं है। चार महीनों में वह एक बार भी नहीं नहाई। हालांकि, वह हर सुबह दो घंटे दौड़ने जाती है। मैं अब और बदबू बर्दाश्त नहीं कर सकती। इस वजह से मैं बीमार भी हो सकती हूं।’ इसके आगे उस लड़की ने लिखा, ‘मैंने उससे इस बारे में बात करने की कोशिश की लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं और बात को पलट देती है।

AITA for kicking out my roommate bc of her hygiene? from AmItheAsshole

हर हाल में पीछा छुड़ाने की कोशिस

Viral News सोशल मीडिया में वायरल हो लेटर में लिखा हैं कि जब ये बात मैने माकान मालिक को बताई तो उन्होने कहा कि मुझे कम से कम 30 दिन का समय लगेगा। शिकायत करने वाली लड़की ने बताया कि उसके पास निकालने के लिए 30 दिन हैं, नहीं तो उसे जबरदस्ती कमरे से निकला दिया जाएगा। उसने आगे कहा, ‘मेरी रूममेट गुस्से में है।

मुझे नहीं लगता कि मैं यहां गलत हूं, लेकिन कुछ लोगों ने मुझे बताया कि मैं उसे त्योहार के इतने करीब कमरे से बेदखल कर रही हूं और वह उसके कॉलेज का पहला साल है और मैं उसकी पढ़ाई में दखल दे सकती हूं,’ यह पोस्ट वायरल हो गई और सैकड़ों लोगों ने अपनी राय रखी।

Read More: अपने बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी मलाइका अरोड़ा? फराह खान के सवाल पर कहा खुशी जरूरी हैं