Rahul Gandhi on Indore accident

इंदौर हादसा : पूर्व सांसद राहुल गाँधी ने जताया श्रद्धालुओं की मौत पर दुःख, की घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना

स्नेह नगर के पास पटेल नगर में श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर पर बावड़ी की छत धंसने से 50 से अधिक लोग बावड़ी में जा गिरे। हादसे में अब तक 13 लोगों के मौत की जानकारी सामने आ रही है।

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2023 / 07:02 PM IST, Published Date : March 30, 2023/7:02 pm IST

Rahul Gandhi on Indore accident: इंदौर में रामनवमी पर हुए हादसे और उनमे हुई मौतों पर कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद राहुल गाँधी ने गहरा दुःख व्यक्त किया हैं. उन्होंने इस बारे में ट्वीट करते हुए लिखा हैं की “इंदौर में बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में उत्सव के दौरान हुए हादसे की खबर बहुत दुखद है। इस दुर्घटना में जिनकी मृत्यु हुई, उनके परिवारजनों को मैं अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। सभी घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की आशा करता हूं।”

इंदौर हादसा: अबतक 13 की मौत, CM का एलान, मृतकों के परिजनों को 5 लाख तो घायलों को 50 हजार का मुआवजा

12 भाषाओं में होगी IPL 2023 की कमेंट्री, भोजपुरी में भी सुन पाएंगे आप क्रिकेट का आँखों देखा हाल

Rahul Gandhi on Indore accident: गौरतलब हैं की इंदौर में रामनवमी के आयोजन के दौरान बड़ा हादसा हो गया। स्नेह नगर के पास पटेल नगर में श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर पर बावड़ी की छत धंसने से 50 से अधिक लोग बावड़ी में जा गिरे। हादसे में अब तक 13 लोगों के मौत की जानकारी सामने आ रही है। स्नेह नगर के पास पटेल नगर में श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में हवन के बाद कन्या पूजन चल रहा था। इस दौरान बावड़ी की छत धंस गई और वहां मौजूद 50 से अधिक लोग उसमें गिर गए। हादसे में अबतक 13 लोगों की मौत की जानकारी सामने आ रही है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हादसे की भयावहता देखकर लग रहा है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। वही एक बच्ची अभी भी लापता बताई जा रही हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers