राहुल गांधी बोले- 2014 के बाद से PM मोदी ने भारत को मौलिक रूप से कमजोर किया है... देखें वीडियो | Rahul Gandhi said - since 2014, PM Modi has fundamentally weakened India

राहुल गांधी बोले- 2014 के बाद से PM मोदी ने भारत को मौलिक रूप से कमजोर किया है… देखें वीडियो

राहुल गांधी बोले- 2014 के बाद से PM मोदी ने भारत को मौलिक रूप से कमजोर किया है... देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : July 17, 2020/8:12 am IST

नई दिल्ली। भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोल रहे हैं। किसी न किसी मुद्दे को लेकर राहुल गांधी पीएम मोदी के सामने सवाल खड़े किए हैं। वहीं अब राहुल ने भारत और चीन विवाद को लेकर एक वीडियो जारी किया है।

Read More News: 10 अगस्त तक देश में 20 लाख से ज्यादा संक्रमित होंगे, कोरोना की तेजी पर राहुल गांधी का बयान

जिसमें राहुल गांधी ने कई बातों का जिक्र करते हुए भारत को मौलिक रूप से कमजोर बनाने की बात कही है। वहीं उनके राजनीतिक पर भी सवाल किए हैं। अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो जारी कर बेबाकी से अपनी राय रखी और मोदी सरकार पर उनकी आर्थिक और विदेश नीति को लेकर सवाल उठाए है।

Read More News: कोरोना ने तोड़ा रिकॉर्ड, देश में संक्रमितों की संख्या 10 लाख के पार, बीते 24 घंटे में करीब 35 हजार मरीज मिले, 687 ने तोड़ा दम

वीडियो पोस्ट करते हुए राहुल गांधी ने लिखा- 2014 के बाद से, पीएम के लगातार दोषों और अविवेक ने भारत को मौलिक रूप से कमजोर किया है और हमें कमजोर बना दिया है। खाली शब्द भूराजनीति की दुनिया में पर्याप्त नहीं हैं। वहीं उनका ये वीडियो 3 मिनट 38 सेकंड का है।

Read More News: 65 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को पोस्टल बैलेट सुविधा देने पर रोक, चुनाव आयोग का फैसला

राहुल ने मोदी सरकार पर सवाल करते हुए कहा- भारत की स्थिति में ऐसा क्या है जिसने चीन को आक्रामक होने का मौका दे दिया! इस समय ऐसी क्या स्थिति है कि जिसको देखकर चीन को विश्वास हुआ कि वह भारत के खिलाफ दुस्साहस कर सकता है।

Read More News: सीएम शिवराज की आज मैराथन बैठक, ऐसे रहेगा मुख्यमंत्री का शेड्यूल देखिए