Rahul Gandhi showed photo of Modi and Adani in Parliament

राहुल गांधी ने संसद में कर दिया कुछ ऐसा, स्पीकर ओम बिरला को करना पड़ा हस्तक्षेप, कहा- ये उचित नहीं

राहुल गांधी ने संसद में कर दिया कुछ ऐसा, स्पीकर ओम बिरला को करना पड़ा हस्तक्षेपः Rahul Gandhi showed photo of Modi and Adani in Parliament

Edited By :   Modified Date:  February 7, 2023 / 06:21 PM IST, Published Date : February 7, 2023/6:21 pm IST

नई दिल्लीः Rahul Gandhi showed photo of Modi  लोकसभा के बजट सत्र की कार्यवाही जारी है। मंगलवार को कांग्रेस नेता और वायनाड सीट से सांसद राहुल गांधी ने इस कार्यवाही में हिस्सा लिया। लोकसभा में चर्चा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अडानी सहित अन्य मामलों को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

Read More : सीएम भूपेश ने आरंग विधानसभा को दी कई बड़ी सौगातें, 86 करोड़ रुपए के विकासकार्यों का किया लोकार्पण और भूमिपूजन 

Rahul Gandhi showed photo of Modi राहुल गांधी ने गौतम अदाणी के मुद्दे पर मोदी सरकार पर सीधा हमला किया। राहुल ने कहा कि तमिलनाडु से लेकर मध्य प्रदेश तक एक जगह सब नाम सुनाई दे रहा है। गौतम अदाणी… ये नाम पूरे भारत में सुनाई दे रहा है। इस नाम के बारे में जब लोग मुझसे बोलते थे, तो सवाल पूछते थे। लोग पूछते थे कि अदाणी किसी भी बिजनेस में घुसते हैं और सफल हो जाते हैं। युवाओं ने पूछा कि ये कैसे हो रहा है।

Read More : अग्निवीर योजना को लेकर सरकार पर बरसे राहुल गांधी, संसद में बोले- यह डोभाल का थोपा आइडिया 

संसद में राहुल गांधी ने सवाल किया कि अदाणी का पीएम मोदी के साथ कैसा रिश्ता है। इस दौरान उन्होंने अदाणी की तस्वीर वाला एक पोस्टर भी दिखाया, जिस पर स्पीकर ओम बिरला ने उन्हें रोका। राहुल ने कहा कि जब मोदी जी गुजरात के सीएम थे तब दोनों के बीच जानकारी हुई। भारत के ज्यादातर बिजनेस जब पीएम पर सवाल उठा रहे थे, तब एक आदमी पीएम के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहा। जब पीएम दिल्ली आए और 2014 में फिर असली जादू शुरू हुआ।