राहुल गांधी फिर संभालेंगे कांग्रेस की कमान? कई नेताओं ने CWC की बैठक में रखी मांग

राहुल गांधी फिर संभालेंगे कांग्रेस की कमान? ! Rahul Gandhi take over the reins of Congress again? Many leaders demanded in the CWC meeting

Edited By: , October 16, 2021 / 07:20 PM IST

नई दिल्ली: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समेत कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में शनिवार को राहुल गांधी से पार्टी अध्यक्ष बनने का आग्रह किया, जिस पर उन्होंने कहा कि इस बारे में वह विचार करेंगे।

Read More: 17-18 अक्टूबर को बस्तर दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल, मुरिया दरबार, देवी मड़ई सहित कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल

सूत्रों के मुताबिक, बैठक में गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी को एक बार फिर से पार्टी की कमान संभालनी चाहिए। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कई अन्य नेताओं ने इसका समर्थन किया।

Read More: बिकनी पहनकर दिशा पाटनी ने पानी में लगाई आग, फोटो देख आप नहीं हटा पाएंगे नजर 

सूत्रों ने बताया कि वरिष्ठ नेताओं के आग्रह पर राहुल गांधी ने कहा, ‘‘आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। इस पर विचार करूंगा। समय आने पर फैसला होगा।’’ पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद से सोनिया गांधी पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाल रही हैं।

Read More: भोजपुरी एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने बढ़ाया पारा, बेबी कट हेयरस्टाइल में करवाया BOLD फोटोशूट