Rahul Gandhi's joke

Bharat Jodo Nyay Yatra : राहुल गांधी ने नीतीश कुमार पर सुनाया मजेदार चुटकुला, जोर-जोर से हंसने लगे नेता और जनता

Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी ने सीएम की पार्टी जेडीयू का 'इंडिया' गठबंधन से बाहर निकलने और एनडीए में शामिल होने पर चुटकी ली है।

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2024 / 05:23 PM IST, Published Date : January 30, 2024/5:22 pm IST

Bharat Jodo Nyay Yatra : पटना। राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा बिहार में प्रवेश कर चुकी है। एक ओर तो राहुल गांधी अपनी यात्रा के जरिए आगामी लोकसभा चुनाव के लिए ‘इंडिया’ गठबंधन का मजबूती करने में जुटे हुए है तो दूसरी ओर ‘इंडिया’ में दरार पड़ती जा रही है। पंजाब में आम आदमी पार्टी, बंगाल में ममता बनर्जी की टीएमसी ने अकेले चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। हालांकि टीएमसी को लेकर विपक्षी गठबंधन में अभी भी आशा की किरण छुपी है। तो दूसरी ओर बिहार से जेडीयू ने अपना समर्थन एनडीए को दिया है और नई सरकार बना ली।

read more : Ratlam News : बदमाशों ने घर में घुसकर किया हमला, मकान मालिक हुआ जख्मी, पुलिस जांच में जुटी 

राहुल गांधी ने नीतीश कुमार पर सुनाया चुटकुला

राहुल गांधी ने बिहार के सीएम की पार्टी जेडीयू का ‘इंडिया’ गठबंधन से बाहर निकलने और एनडीए में शामिल होने पर चुटकी ली है। राहुल गांधी ने कहा कि अभी जब अखिलेश जी का भाषण चल रहा था तो बघेल जी ने मुझे चुटकुला सुनाया। आपके राज्य के मुख्यमंत्री के बारे में चुटकुला है। आपके मुख्यमंत्री गवर्नर के यहां शपथ ग्रहण के लिए गए। बड़ा धूमधाम था। वहां बीजेपी के नेता, गवर्नर साहब बैठे थे।

मुख्यमंत्री पद और मंत्री पद की शपथ ली जाती है। तभी वह निकल जाते हैं सीएम हाऊस के लिए। गाड़ी में पता चलता है कि वह अपना शॉल गवर्नर के घर छोड़ आए हैं। इस पर वह ड्राइवर से गवर्नर के घर वापस चलने को कहते हैं। जैसे ही गवर्नर के पास जाते हैं और दरवाजा खुलता है तो गवर्नर कहते हैं, ‘अरे, इतनी जल्दी आ गए?’। ऐसी हालत है बिहार की। थोड़ा सा दवाब पड़ता है और यूटर्न ले लेते हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp