Rahul Gandhi Odisha Tour : राहुल गांधी का ओडिशा दौरा आज, बलांगीर में बाइक रैली के बाद करेंगे सभा को संबोधित | Rahul Gandhi's visit to Odisha today

Rahul Gandhi Odisha Tour : राहुल गांधी का ओडिशा दौरा आज, बलांगीर में बाइक रैली के बाद करेंगे सभा को संबोधित

Rahul Gandhi Odisha Tour : राहुल गांधी आज ओडिशा दौरे पर रहेंगे। राहुल गांधी आज ओडिशा के बलांगीर में बाइक रैली और सभा को संबोधित करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2024 / 07:20 AM IST, Published Date : May 15, 2024/7:20 am IST

बलांगीर : Rahul Gandhi Odisha Tour : पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज ओडिशा दौरे पर रहेंगे। राहुल गांधी आज ओडिशा के बलांगीर में बाइक रैली और चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। बलांगीर विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार समरेंद्र मिश्र ने बताया कि राहुल यहां बाइक रैली और जनसभा करेंगे। ये राज्य में राहुल की तीसरी रैली होगी। इससे पहले 3 मई को उन्होंने वर्चुअल तरीके से रायगढ़ में रैली की थी। उससे पहले 28 अप्रैल को उन्होंने केंद्रपाड़ा में रैली की थी।

यह भी पढ़ें : Jhunjhunu HCL Mine Accident: HCL खदान में बड़ा हादसा, 1800 फीट नीचे गिरी लिफ्ट, विजलेंस टीम समेत 14 अधिकारी अंदर फंसे 

राहुल गांधी ने पीएम मोदी और सीएम पटनायक पर साधा था निशाना

Rahul Gandhi Odisha Tour :  केंद्रपाड़ा की रैली में उन्होंने कहा था कि, ओडिशा में BJP-BJD की शादी हो चुकी है। ‘दिल्ली वाले अंकल’ और नवीन बाबू ने इस शादी में ओडिशा की जनता को ‘PAANN’ दिया है। PAANN मतलब… PA- पांडियन (नवीन पटनायक के करीबी IAS अफसर), A- अमित शाह, N- नरेंद्र मोदी, N- नवीन पटनायक। इन्होंने मिलकर आपका पैसा लूटा है।

राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के बीच गठबंधन है। PM मोदी ने केंद्र में 22-25 अरबपतियों की सरकार चलाई। वही काम ओडिशा में नवीन बाबू कर रहे हैं। इसका पूरा का पूरा फायदा मुट्ठी भर लोगों को होता है और बाकी जनता देखती रह जाती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers