Rajasthan Assembly Election 2023

Rajasthan Assembly Election 2023 : चुनावी मैदान में उतरेगी ‘आप’, 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी पार्टी

Rajasthan Assembly Election 2023 : राजस्थान में इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) के

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2023 / 07:00 AM IST, Published Date : January 6, 2023/7:00 am IST

नयी दिल्ली : Rajasthan Assembly Election 2023 : राजस्थान में इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) के गुरूवार को कमर कस लेने के बाद अब राज्य में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल सकता है। आप के चुनावी रणनीतिकार संदीप पाठक ने यहां पार्टी की राजस्थान इकाई के नेताओं और स्वयंसेवकों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की और उनसे कांग्रेस शासित प्रदेश राजस्थान में पार्टी को चुनावी सफलता दिलाने के लिए कमर कसने को कहा।

यह भी पढ़ें : पुलिस से बदसलूकी के मामले में कांग्रेस के पूर्व विधायक गिरफ्तार… 

200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी AAP

Rajasthan Assembly Election 2023 : बैठक में आप के राजस्थान चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा भी मौजूद थे, जिन्होंने राज्य में संगठन के आधार को मजबूत करने की दिशा में पार्टी द्वारा अब तक किए गए कार्यों की समीक्षा की तथा आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति पर भी विस्तार से चर्चा की। पंजाब में अपनी शानदार जीत के तुरंत बाद, अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी ने राजस्थान में अपना आधार मजबूत करने के लिए एक बड़ी कवायद शुरू की थी और घोषणा की थी कि वह 2023 के राज्य विधानसभा चुनावों में सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

यह भी पढ़ें : ’90 प्रतिशत बॉलीवुड ड्रग्स नहीं लेता, इस कलंक को दूर करना जरुरी’ CM योगी से सुनील शेट्टी ने की ये अपील

Rajasthan Assembly Election 2023 : आप के राजस्थान प्रभारी मिश्रा ने कहा, “राजस्थान से जो प्रतिक्रिया मिली है, वह काफी उत्साहजनक है। हम राज्य भर में अपने संगठन का मजबूत आधार स्थापित करने में सफल रहे हैं।” उन्होंने कहा, “हम राजस्थान विधानसभा चुनाव में सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें