राजस्थान: भाजपा का राज्य-स्तरीय पन्ना प्रमुख नियुक्ति अभियान शुरू |

राजस्थान: भाजपा का राज्य-स्तरीय पन्ना प्रमुख नियुक्ति अभियान शुरू

राजस्थान: भाजपा का राज्य-स्तरीय पन्ना प्रमुख नियुक्ति अभियान शुरू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : March 26, 2022/8:12 pm IST

जयपुर, 26 मार्च (भाषा) राजस्थान में भाजपा के राज्य-स्तरीय पन्ना प्रमुख नियुक्ति अभियान की शुरुआत शनिवार को हुई। राज्य में भाजपा का छह अप्रैल तक 52 हजार बूथों तक पन्ना प्रमुखों की नियुक्ति का लक्ष्य है।

पार्टी प्रवक्ता ने बताया कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने प्रदेश-स्तरीय पन्ना प्रमुख नियुक्ति अभियान की शुरुआत की। इसके साथ ही पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने जयपुर के बस्सी व जमवारामगढ़, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने उदयपुर, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने चूरू जिले में पन्ना प्रमुख नियुक्ति कार्यक्रम की शुरुआत की।

पूनियां ने कहा कि पन्ना प्रमुख और बूथ कार्यकर्ता पार्टी के मजबूत स्तंभ हैं। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार राजस्थान भाजपा संगठन की बूथ स्तर तक की संरचना पूरी हो चुकी है और अब पन्ना प्रमुख नियुक्ति अभियान शुरू कर प्रदेश के सभी 52 हजार बूथों पर 11 लाख कार्यकर्ताओं को दायित्व दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि गुजरात, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश इत्यादि राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत में बूथ कार्यकर्ताओं और पन्ना प्रमुखों का अहम योगदान है, अब 2023 में राजस्थान में भी भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने में बूथ कार्यकर्ताओं और पन्ना प्रमुखों की महत्वपूर्ण भूमिका होगी।

उन्होंने कहा कि पन्ना प्रमुखों की नियुक्ति से प्रदेश में भाजपा का मजबूत संगठन खड़ा होगा और एक मजबूत संगठन ही राष्ट्र निर्माण की मजबूत संरचना को साकार कर सकता है।

भाषा पृथ्वी सुरेश

सुरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)