Congress talks with its MLAs in Rajasthan

Rajasthan Congress : कांग्रेस ने अपने विधायकों के साथ ‘वन टू वन’ संवाद रखा जारी, इन मुद्दों पर हो रही चर्चा

Congress talks with its MLAs in Rajasthan: कांग्रेस ने अपने विधायकों के साथ 'वन टू वन' संवाद मंगलवार को दूसरे दिन भी जारी रखा।

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 12:24 PM IST, Published Date : April 18, 2023/11:54 am IST

Congress talks with its MLAs in Rajasthan : जयपुर। राजस्‍थान में कांग्रेस ने अपने विधायकों के साथ ‘वन टू वन’ संवाद मंगलवार को दूसरे दिन भी जारी रखा। पार्टी प्रवक्‍ता के अनुसार संवाद के दूसरे द‍िन उदयपुर, कोटा और भरतपुर संभाग के विधायकों से चर्चा की जाएगी। यहां पार्टी के नए कार्यालय (वार रूम) में प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा विधायकों से संवाद कर रहे हैं। पार्टी सूत्रों के अनुसार, इस पहल का उद्देश्य विधायकों से सरकार की योजनाओं सहित अन्य मुद्दों को लेकर ‘फीडबैक’ लेना है।

read more : CG News: बिरनपुर मामले में भड़काऊ मैसेज भेजने वालों पर सख्त कार्रवाई, पुलिस ने 9 लोगों को भेजा नोटिस

Congress talks with its MLAs in Rajasthan : इस संवाद की शुरुआत सोमवार को हुई और पहले दिन अजमेर व जोधपुर संभाग के विधायकों से चर्चा की गई। मुख्‍यमंत्री गहलोत ने सोमवार रात विधायकों से हुई चर्चा के बारे में फोटो ट्वीट करते हुए कहा, ‘‘राजस्थान को नंबर एक राज्य बनाने के मिशन 2030 और महंगाई राहत कैंप के बारे में जरूरी सुझाव मिले। ये विचार बुलंद राजस्थान के सपने को साकार करेंगे।’’उन्‍होंने आगे लिखा, ‘‘यह चर्चा राजस्थान को नंबर एक राज्य बनाने के प्रयासों को गति प्रदान करेगी।’’

read more : Gita Gyan : सफलता पाने के लिए जीवन में गीता की इन 5 बातों का रखें ध्यान 

Congress talks with its MLAs in Rajasthan : तय कार्यक्रम के अनुसार 20 अप्रैल को बीकानेर और जयपुर संभाग के विधायकों से संवाद किया जाएगा। वहीं बुधवार को एक दिवसीय कार्यशाला रखी गई है जिसमें पार्टी के विधायक, सांसद सहित तमाम पदाधिकारी भाग लेंगे। राज्‍य की 200 सीटों वाली विधानसभा में कांग्रेस के इस समय 108 विधायक हैं। इसके अलावा अनेक निर्दलीय व अन्य दलों के विधायक उसका समर्थन कर रहे हैं। राज्‍य में सत्तारूढ़ कांग्रेस यह सारी कवायद ऐसे समय में कर रही है जब राज्‍य में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें