राजस्थान सरकार ने सुरेंद्र पाल सिंह टीटी को मंत्री बनाकर विकास और सुशासन की गारंटी दी : जोशी |

राजस्थान सरकार ने सुरेंद्र पाल सिंह टीटी को मंत्री बनाकर विकास और सुशासन की गारंटी दी : जोशी

राजस्थान सरकार ने सुरेंद्र पाल सिंह टीटी को मंत्री बनाकर विकास और सुशासन की गारंटी दी : जोशी

:   Modified Date:  January 2, 2024 / 10:54 PM IST, Published Date : January 2, 2024/10:54 pm IST

जयपुर, दो जनवरी (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष सी पी जोशी ने मंगलवार को कहा कि राज्य सरकार ने सुरेन्द्र पाल सिंह टीटी को मंत्री बनाकर करणपुर में विकास और सुशासन की गारंटी दी है।

पूर्व मंत्री टीटी गंगानगर के करणपुर से भाजपा के उम्मीदवार हैं। टीटी श्रीगंगानगर की करणपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। करणपुर में पांच जनवरी को मतदान होगा। सुरेन्द्र पाल सिंह टीटी को शुक्रवार को मंत्रिमंडल विस्तार में राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) के रूप में शामिल किया गया।

जोशी ने कहा, ‘‘करणपुर से भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र पाल सिंह टीटी एक स्वच्छ छवि वाले व्यक्ति हैं, जिन्होंने पूर्व में भी विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं।’’

उन्होंने मंगलवार को करणपुर में चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि कांग्रेस सरकार के शासनकाल में जनता ‘कुशासन’ से त्रस्त थी और अपराधियों के हौसले बुलंद थे।

जोशी ने कहा कि कांग्रेस ने गरीबी हटाने और सुशासन लाने का वादा कर राजस्थान की जनता को धोखा दिया।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “कांग्रेस के पांच साल कांग्रेस के कुशासन से परेशान प्रदेश की जनता ने मोदी गारंटी पर भरोसा करके भाजपा की मजबूत सरकार को चुना जिसने सत्ता में आते ही संकल्प पत्र में किए गए वादों पर काम करना शुरू करते हुए एक जनवरी से 450 रुपये में गैस सिलेंडर देने की व्यवस्था सुनिश्चित की।’’

भाजपा नेता ने कहा कि पेपर लीक करने वालों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए एसआईटी का गठन किया गया और अपराधियों को सजा दिलाने के लिए ‘एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स’ बनाया गया।

उनका कहन था कि इसके साथ ही सरकार ने अपराध पर नियंत्रण के लिए अभियान चलाया और बड़े अपराधियों की धरपकड़ शुरू कर दी।

चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और अन्य नेता भी मौजूद रहे।

कांग्रेस विधायक गुरमीत सिंह के निधन के कारण करणपुर सीट पर विधानसभा चुनाव स्थगित कर दिया गया था। अब मतदान पांच को होगा और नतीजे आठ जनवरी को घोषित किए जाएंगे।

भाषा कुंज राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)